हार के बाद विधानसभा में सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, बैठक में तय हुआ एजेंडा
Advertisement

हार के बाद विधानसभा में सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, बैठक में तय हुआ एजेंडा

 दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि कौन क्या बोलता है उससे मतलब नहीं है. हमें तो सिर्फ अपनी जीत और हार दिखती है.

हार के बाद विधानसभा में सरकार को घेरने की तैयारी में कांग्रेस, विधायकों संग तय हुआ एजेंडा.

पटना: बिहार में कल से विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है, लेकिन इससे पहले आज कांग्रेस विधायक दल की बैठक हुई. पार्टी के भागलपुर से विधायक अजीत शर्मा की अगुवाई में आयोजित बैठक में हालांकि सभी 19 विधायक नहीं पहुंचे. 

पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह (Akhilesh Singh), प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा (Madan Mohan Jha), कुंटुबा से विधायक राजेश कुमार मौजूद रहे.

अजीत शर्मा ने भरोसा जताया है कि बिहार विधानसभा में किसी भी सत्र में सरकार को घेरा जाएगा. अब जबकि बीजेपी ने 19 लाख लोगों के स्वरोजगार की बात की ही है. इस मुद्दे पर जवाब मांगा जाएगा. दूसरी ओऱ अजीत शर्मा ने कहा कि उसके सभी विधायक एकजुट रहेंगे.

कांग्रेस नेता का कहना है कि महागठबंधन ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा था और कुछ सीटों पर हमें हराया गया. दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अजीत शर्मा ने कहा कि कौन क्या बोलता है उससे मतलब नहीं है. हमें तो सिर्फ अपनी जीत और हार दिखती है.

गुलाम नबी आजाद ने कहा था कि पार्टी के हारने की वजह वो नेता हैं जो एसी रूम में बैठकर राजनीति करते हैं.