परिवार के साथ बैठकर आनंद कुमार ने देखा सुपर-30 का ट्रेलर, हुए भावुक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar535804

परिवार के साथ बैठकर आनंद कुमार ने देखा सुपर-30 का ट्रेलर, हुए भावुक

आनंद के ऊपर आधारित सुपर-30 फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को आनंद ने अपने पूरे परिवार के साथ देखा और अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हो गए. 

 

आज आनंद कुमार के ऊपर आधारित सुपर-30 फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है.

पटना: आनंद कुमार के सुपर-30 की प्रसिद्धि न सिर्फ देश भर में बल्कि देश की सीमा के बाहर भी है. अब आनंद के ऊपर आधारित सुपर-30 फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया है. फिल्म के ट्रेलर को आनंद ने अपने पूरे परिवार के साथ देखा और अपने संघर्ष के दिनों को याद कर भावुक हो गए. 

पटना के जक्कनपुर स्थित  घर में आनंद कुमार ने पूरे परिवार के साथ सुपर-30 फिल्म का ट्रेलर देखा. सुपर-30 अब किसी परिचय की मोहताज़ नहीं,गरीब बच्चो को पढ़ा कर पटना के आनंद कुमार आईआईटी प्रवेश परीक्षा के लायक बनाते है और फिर उन बच्चो को योग्य बना कर आईआईटी में दाखिला दिलाना ही इनके जीवन का लक्ष्य बन गया है. 

 

आपको बता दें कि सुपर-30 2 जुलाई को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी और ऋतिक रोशन इसमें मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. सुपर 30 के ट्रेलर से परिवार के सदस्य भी काफी रोमांचित भी है. लगभग सौ करोड़ से ज्यादा की लगत से बानी यह फिल्म बन कर प्रदर्शन के लिए तैयार है. आनंद कुमार बेहद गरीबी में पढ़ाई कर आगे बढ़े और पैसे के अभाव में वे उच्च शिक्षा के लिए विदेश नहीं जा सके. जीवन यापन के लिए पटना की सड़कों पर साइकिल से घूम-घूम कर पापड़ भी बेचा. 

भले आनंद कुमार खुद उच्च शिक्षा के लिए विदेश नहीं जा सके लेकिन गरीब बच्चो को पढ़ाकर आईआईटी में प्रवेश दिलाना ही अपने जीवन का लक्ष्य बना लिया और अब उन गरीब बच्चो की सफलता में ही वो अपनी कामयाबी देखते हैं. आनंद कुमार के घर के सभी सदस्य इस फिल्म को लेकर रोमांचित है क्योंकि फिल्म में हर किसी का किरदार है और इन्हें उम्मीद है कि फिल्म वास्तविक जीवन के बेहद करीब होगा.