बक्सर में अश्विनी चौबे को झेलना पड़ा विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

लोगों का गुस्सा झेल रहे अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि प्रभु श्रीराम का भी विरोध करने से लोग बाज नहीं आए थे. हम तो इंसान हैं.

बक्सर में अश्विनी चौबे को झेलना पड़ा विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे
अश्विनी चौबे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन. (फाइल फोटो)

बक्सर : भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के भीष्म पितामह के नाम से मशहूर कैलाशपति मिश्रा की पुण्यतिथि में शामिल होने बक्सर पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे को स्थानीय युवाओं के विरोध का सामना करना पड़ा. कार्यक्रम स्थल पर जैसे ही वह स्टेज पर जाने लगे कि उसी दौरान कुछ लोगों ने मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. स्थानीय लोगों का विरोध झेल रहे मंत्री को असहज देख प्रशासन कमान संभाला.

लोगों का गुस्सा झेल रहे अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि प्रभु श्रीराम का भी विरोध करने से लोग बाज नहीं आए थे. हम तो इंसान हैं. बक्सर में बाढ़ की स्थिति हो या सुखाड़ की हमने लोगों को हमेशा जगाने का प्रयास किया है. विरोध करने वालों की संख्या ना के बराबर है. वैसे लोगों की बातों को तूल देने की जरूरत नहीं है.

वहीं, स्थानीय लोगों के हंगामा पर डुमराव एसडीओ ने कहा कि हंगामा करने वालों की पहचान कर ली गई है. प्रशासन कानून के मुताबिक कर्रवाई करेगा.

बताते चलें कि बक्सर जिला में लगातार केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे को स्थानीय लोगों का विरोध झेलना पड़ रहा है. कुछ दिन पूर्व इसी तरह का नजारा बक्सर के सदर अस्पताल में हेल्थ वेलनेस सेंटर के उद्घाटन समारोह में भी देखने को मिला था.