Banka News: बिहार के बांका जिले से बड़ी खबर आ रही है. यहां क तालाब में नहाने गई चार बच्चियों की डूबने से मौत हो गई. नहाने के दौरान एक लड़की को गांववालों ने बचा लिया है. हालांकि, उसके फेफड़ों में पानी भर गया है. इसकी वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गय है. वहीं मरने वाली लड़कियों की उम्र 10 से 14 साल के बीच बताई जा रही है. इस घटना से गांव में मातम पसर गया. घटना आनंदपुर थाना क्षेत्र में बेहरार गांव की है. ग्रामीणों ने पुलिस को भी इस घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी लड़कियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बेहरार गांव के तालाब में करमा पर्व को लेकर कई लड़कियां नहाने गई थीं. नहाने के दौरान चार लड़कियां तालाब के अंदर गहरे पानी में चली गईं, जिस कारण डूबने से उनकी मौत हो गई. उन्होंने बताया कि एक अन्य लड़की भी डूब रही थी, जिसे गांववालों ने तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया है. इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है. आनंदपुर थाने के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम भी घटनास्थल पर पहुंच गई. स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी चार शवों को तालाब से बाहर निकाला गया.


ये भी पढ़ें- भेड़िया का आतंक छोड़िए, यहां गीदड़ों के डर के साये में जी रहे लोग


उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है. मृतकों की पहचान शंकर यादव की 8 साल की बेटी पुनम कुमारी, विनोद यादव की 8 साल की बेटी पुष्पा कुमारी, बजरंगी यादव की 9 साल की बेटी ज्योति कुमारी और संजय यादव की 10 साल की बेटी नीशा कुमारी के रूप में हुई है. वहीं पिरोती कुमारी उम्र 12 वर्ष बेहोशी की हालात में तालाब से बाहर निकाली गई थी, उसका एक अस्पताल में इलाज चल रहा है. इधर, इस घटना के बाद गांव में करमा पर्व की खुशी मातम में बदल गई.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!