Banka News: प्यार में जब धोखा मिलता है, तब इंसान या तो दूर चला जाता है, नहीं तो इंसाफ के लिए पुलिस स्टेशन या कोर्ट जाता है. जी हां, प्यार में शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाने की खबरें बहुत आती है. मगर, प्यार किया और शादी का वादा भी मिला, फिर पैसे भी लिए संबंध भी बनाए, इसके बाद धोखा देखकर फरार हो जाए. कुछ ऐसा ही मामला बिहार के बांका जिले से सामने आया है. यहां पर एक महिला के साथ झारखंड के गोड्डा जिले के एक शख्स ने कुछ ऐसा ही किया है. ये आरोप महिला ने लगाया है. आइए पूरा मामले जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र में एक महिला ने एक शख्स पर शादी का वादा करके रेप करने और गहने पैसे लेकर फरार होने का आरोप लगाया. महिला ने प्रवेश कुमार नाम के शख्स पर ये आरोप लगाया है. पुलिस को महिला ने बताया, 'आरोपी ने उसे धोरैया बुलाया, इसके बाद शादी का वादा किया, फिर कई बार शारीरिक संबंध बनाया और फरार हो गया.


धोरैया पुलिस थाना में महिला ने अपनी शिकायत दर्ज कराया है. पुलिस को दिए गए अपने शिकायत में बताया कि आरोपी प्रवेश कुमार झारखंड के गोड्डा जिले के बलबड्डा थाना क्षेत्र के बिरामचक गांव का रहने वाला है. महिला ने बताया कि 19 अक्टूबर, 2024 दिन शनिवार को आरोपी प्रवेश कुमार ने महिला को फोन करके धोरैया चौक पर बुलाया. आरोपी ने महिला से 3 लाख रुपए लेकर बुलाया. उसने कहा कि तुम अपने घर से 3 लाख रुपए लेकर धोरैया चौक पर आओ. हम दोनों शादी करके कहीं दूसरे जगह घर बनाकर रहेंगे.


महिला ने आगे बताया कि वह अपने घर से एक लाख चालीस हजार रुपए. साथ ही 90 हजार रुपए के गहने लेकर निकली. वह ये सारा सामान और पैसा लेकर धोरैया चौक पहुंची. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार, आरोपी ने महिला को बाइक पर बिठाया और रुपए और गहने ले लिए. फिर एक पुल के पास बाइक रोक शारीरिक संबंध बनाए. इसके बाद महिला से आरोपी ने कहा कि तुम अब घर जाओं मैं तुम्हें दूसरी गाड़ी पर बैठा दूंगा. महिला ने जब रुपए मांगे तो आरोपी उसे अपने घर ले आया. इसके बाद 21 अक्टूबर, 2024 दिन सोमवार को बीच रास्ते में छोड़ दिया.


यह भी पढ़ें:फिल्मों में हीरो बने या विलेन! बिहार के युवाओं के लिए सुनहरा मौका, जानिए प्रक्रिया


धोरैया थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने कहा, ' महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी प्रवेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कराने के लिए उसे 23 अक्टूबर, 2924 दिन बुधवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.'


यह भी पढ़ें:दरभंगा के हवाई यात्री ध्यान दें! उड़ान योजना में 10 साल का विस्तार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!