VIDEO: कार्यालय घुस कर महिलाओं ने चलाए लात-घूसे, बीडीओ की हुई पिटाई
Advertisement

VIDEO: कार्यालय घुस कर महिलाओं ने चलाए लात-घूसे, बीडीओ की हुई पिटाई

हर घर नल का जल योजना के क्रियान्वयन में घपलेबाजी को लेकर ग्रामीणों ने बीडीओ की जमकर धुनाई कर दी. काफी संख्या में महिलाएं बीडीओ कार्यालय में घुसी और लात-घूसे से पिटाई कर बीडीओ के कपड़े फाड़ डाले.

बीडीओ की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी.

वैशालीः हर घर नल का जल योजना के क्रियान्वयन में घपलेबाजी को लेकर ग्रामीणों ने बीडीओ की जमकर धुनाई कर दी. काफी संख्या में महिलाएं बीडीओ कार्यालय में घुसी और लात-घूसे से पिटाई कर बीडीओ के कपड़े फाड़ डाले. उसके बाद ग्रामीण मुखिया की भी तलाश कर रहे थे. ग्रामीणों का आरोप है कि मुखिया ही बीडीओ के साथ मिलीभगत कर घपला किया है.

दरअसल हाजीपुर के पटेढ़ी बेलसर में हर घर नल का जल योजना के क्रियान्वयन के लिए वार्ड सदस्या को झांसे में लेकर मुखिया के द्वारा खाली चेक पर हस्ताक्षर करा लेने और इसमें बीडीओ की मिलीभगत के आरोप में ग्रामीणों ने बीडीओ अशोक कुमार की जमकर धुनाई कर दी गई.

महिलाओं काफी संख्या में बीडीओ कार्यालय में पहुंची और बीडीओ अशोक कुमार की लात-घूसों से पिटाई कर दी. वहीं, जनप्रतिनिधि महिलाओं के गुस्से को देखकर वहां से खिसक गए. मुखिया भी वहां से पहले ही फरार हो चुका था. घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

पुलिस के आने के बाद बीडीओ की जान बची. ग्रामीणों का कहना है कि उनका वार्ड हर घर नल का जल योजना के लिए चयन हो चुका है. बैंक खाते भी खुल चुके हैं. योजना की राशि खाते में भेजने से पहले पंचायत के मुखिया रवि किशन तथा बीडीओ अशोक कुमार ने झांसे में लेकर कई सादे चेक पर हस्ताक्षर करा कर अपने पास रख लिया. 

वहीं, चेक मांगने पर दोनों एक-दूसरे के पास होने की बात बताते रहे. इसी बात पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा. और बीडीओ कार्यालय पहुंचकर बीडीओ की जमकर पिटाई कर दी.