Amit Shah Bihar Visit: लोकसभा चुनाव के 2 चरण कंपलीट हो चुके हैं और अब लड़ाई तीसरे फेज में पहुंच चुकी है. चुनाव-जैसे आगे बढ़ रहा है, सियासी हलचल भी उतनी तेज होती जा रही है. बिहार की सभी 40 लोकसभा सीटें जीतने के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. तीसरे और चौथे चरण के मतदाताओं को साधने के लिए बीजेपी के चुनावी चाणक्य और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक बार फिर से बिहार आने वाले हैं. महज 8 दिनों के भीतर अमित शाह एकबार फिर से आज (सोमवार, 29 अप्रैल) को बिहार पहुंच रहे हैं. वह आज झंझारपुर और बेगूसराय में एक विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, अमित शाह सुबह 11 बजे पटना पहुंचेंगे. वहां से वह हेलीकॉप्टर के जरिए जनसभा स्थल तक जाएंगे. वह सुबह 11.45 बजे झंझारपुर में स्थित लक्ष्मी नारायण दुर्गा मंदिर मैदान लौकहा में एक आमसभा को संबोधित करेंगे. यहाँ वह जेडीयू प्रत्याशी रामप्रित मंडल के लिए वोट मांगेंगे. इसके बाद शाह दोपहर 1.45 बजे के करीब बेगूसराय के जीडी कॉलेज मैदान में बीजेपी प्रत्याशी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिह के समर्थन में जनसभा को संबोधित करेंगे. वह 2.50 बजे बेगूसराय से पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. 3.20 बजे वह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 


ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: महाराजगंज में भी फंस गया महागठबंधन प्रत्याशी, RJD के पूर्व विधायक रणधीर सिंह निर्दलीय मैदान में कूदे


इससे पहले शाह ने औरंगाबाद लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत गुरारू में एक चुनावी सभा को संबोधित किया था. इस दौरान उन्होंने विपक्षी दलों के महागठबंधन पर जमकर हमला बोला था और केंद्र सरकार की तारीफ की थी. गुरारू में शाह ने दावा किया था कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनेगा. भ्रष्टाचार के मुद्दे पर विपक्षी दलों को लपेटते हुए शाह ने कहा था कि अभी झारखंड में कांग्रेस के सांसद के घर से साढ़े तीन सौ करोड़ मिला है. नीतीश कुमार पर पिछले 23 साल से भ्रष्टाचार का कोई दाग नहीं लगा. उन्होंने कहा था कि अब सहारा के जमाकर्ताओं को उनका सारा पैसा दे देना है.