Begusarai Crime News: बेगूसराय में एक बार फिर दबंग का दबंगई देखने को मिला, जहां दबंगों ने सरेआम एक महिला के साथ उसके पति और बेटे की सरेराह बेरहमी से मारपीट की. दबंगों ने पूरे परिवार को लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दबंगों की पिटाई से तीनों गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायल अवस्था में तीनों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. यह पूरा मामला चकिया थाना क्षेत्र के चकिया बिन टोली गांव की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घायल परिवार की पहचान देवानंद कुमार उनकी पत्नी मंजू देवी और बेटा मिट्ठू कुमार के रूप में की गई है. घायल मंजू देवी ने बताया है कि आज गांव के ही दबंग व्यक्ति के द्वारा घर पर चढ़कर गाली-गलौज कर रहा था. मेरे पति के द्वारा इस गाली गलौज का विरोध किया गया तो इसी से नाराज होकर दबंगों ने लाठी-डंडों एवं लोहे की रॉड से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. इसे देखकर बचाने के लिए मेरा बेटा और हम बाहर आए तो दबंगों ने हमें भी पीटा. उन्होंने बताया है कि इससे भी मन नहीं भरा तो दबंगों ने घर से बाहर निकाल कर बीच चौराहे पर हमें मारा-पीटा. 


ये भी पढ़ें- Munger: श्रमकार्ड बनाने के नाम पर ठगी! फर्जी तरीके से अंगूठा लगवाकर निकाल लिए ₹50 हजार


उन्होंने बताया है कि किसी तरह उस जगह से भाग कर हमने अपनी जान बचाई. पीड़िता ने बताया है कि आरोपी गांव के दबंग अपराधी है, जो हथियार लेकर लोगों को डराते-धमकाते रहते हैं. इनके डर से गांव में कोई भी व्यक्ति कुछ बोलता नहीं है. फिलहाल इस घटना की सूचना चकिया थाना पुलिस को पीड़ित परिवार के द्वारा दी गई. पुलिस घटना के बाद चकिया थाने के पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.