प्रार्थना के नाम पर हो रहा धर्म परिवर्तन का खेल! जानें कैसे लोगों को अपने जाल में फंसाता था आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314742

प्रार्थना के नाम पर हो रहा धर्म परिवर्तन का खेल! जानें कैसे लोगों को अपने जाल में फंसाता था आरोपी

Rajasthan Crime News:जयपुर के एक घर में धर्म परिवर्तन करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घर में उसे समय प्रभु यीशु की प्रार्थना की जा रही थी. बड़ी संख्या में महिला और पुरुष मौजूद थे. मुखबिर ने पुलिस को धर्म परिवर्तन करने की सूचना दी थी .

 

 

Jaipur news

Rajasthan Crime News:जयपुर के चौमूं शहर में रैगर मोहल्ले में गंगा माता मंदिर के पास एक घर में धर्म परिवर्तन करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. घर में उसे समय प्रभु यीशु की प्रार्थना की जा रही थी. बड़ी संख्या में महिला और पुरुष मौजूद थे. मुखबिर ने पुलिस को धर्म परिवर्तन करने की सूचना दी थी .

बड़ी संख्या में मौजूद मिले महिला और पुरुष
पुलिस ने मौके पर मिले ईसाई धर्म के सतेंद्र नाम के युवक से पूछताछ की तो उन्होंने प्रार्थना करने की बात कही .जब पुलिस ने अनुमति के बारे में पूछा तो किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं मिली. पुलिस ने तत्काल प्रभाव से आयोजन को बंद कराकर युवक को मौके से रवाना करवा दिया .वहीं इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ जमा रही .स्थानीय लोगों ने कहा कि यहां आरोपी युवक भोले भाले लोगों को अपने जाल में फंसा कर असाधारण बीमारी का इलाज करने का झांसा देता था .साथ ही धर्म परिवर्तन करवाता था . 

ईसाई धर्म के युवक पर लगाया आरोप
प्रत्येक रविवार को जयपुर के कालवाड़ से सत्येंद्र नाम का व्यक्ति चौमूं में इस तरह का आयोजन करता था.इधर, मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर जालम सिंह ने कहा कि धर्म परिवर्तन जैसी बात सामने नहीं आई है . फिलहाल मौके पर शांति है मामले की जांच की जा रही है.

Trending news