Begusarai News: बिहार के बेगूसराय से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक पीजी की छात्रा का दिनदहाड़े अपहरण होने से हड़कंप मच गया. यह पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुर स्थित बखड्डा गांव का है. पीड़ित परिजनों ने बताया कि लड़की घर के पीछे जानवरों को चारा खिला रही थी. तभी एक सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी में 4 की संख्या में अपराधी आए और उसे (लड़की) जबरन अपनी गाड़ी में बैठाकर फरार हो गए. उन्होंने कहा कि जब लड़की के चिल्लाने की आवाज जब तक लोगों ने सुनी, तब तक अपराधी उसे गाड़ी में बैठाकर वहां से फरार हो गए थे. छात्रा की पहचान बखड्डा गांव के रहने वाले सुधीर कुंवर की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में की गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाना पुलिस को दी. मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. वहीं पुलिस ने इस घटना को प्रेम-प्रसंग का मामला बताया है. सदर डीएसपी भास्कर रंजन का कहना है कि एक सूचना मिली थी कि कुछ लड़के के द्वारा जबरन एक लड़की को अपहरण कर लिया है. जब घटनास्थल पर जांच पड़ताल किए तो प्रथम दृष्टि प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस लड़की को रिकवर करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. 


ये भी पढ़ें- ना हथियार मिला ना अन्य आरोपी, जीतन सहनी हत्या मामले में अब भी कई सवाल अनसुलझे



उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस कैंप कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार कोमल कुमारी पीजी की पढ़ाई करती है.और साथ ही साथ जीएनएम की तैयारी कर रही थी. दूसरी ओर बरौनी थाना क्षेत्र के बीहट वार्ड नंबर 28 में दबंग पड़ोसियों ने एक पति-पत्नी की पिटाई कर दी. जानकारी के मुताबिक, दबंग उसके गेट के सामने खड़े थे. पीड़ित दंपत्ति ने उनको गेट के सामने से हट जाने को कहा. इसी बात से नाराज होकर दबंगों ने उनकी पिटाई कर दी.