बेगूसराय: बेगूसराय में भीड़ ने मामूली बात को लेकर घर में बंधक बनाकर एक छात्र की बेरहमी से जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल अवस्था में छात्र को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां वो जिंदगी और मौत से लड़ रहा है. हालांकि छात्र की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है. पीड़ित परिवार पुलिस पर ही लापरवाही का आरोप लगा रहे है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीड़ित कृष्ण कुमार के परिजनों का आरोप है कि तेघड़ा पुलिस के द्वारा भी कृष्ण कुमार की जमकर पिटाई की गई है. पूरा मामला तेघड़ा थाना क्षेत्र के आधारपुर तीन मोहनी चौक के समीप का है. पीड़ित की पहचान आधारपुर निवासी मुन्ना सिंह के पुत्र कृष्ण कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल गंभीर हालत में कृष्ण कुमार का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जहां से मरीज की स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है. इस घटना के संबंध में पीड़ित के परिजनों ने बताया कि गांव के ही स्वर्गीय दीपक सिंह के पुत्र अमृत कुमार और विमल सिंह के पुत्र छोटू कुमार के द्वारा पहले कृष्ण कुमार की बाइक रोकी गई और फिर उस पर एक बच्चे के अपहरण का आरोप लगाकर पिटाई की गई. आरोपियों के और साथी वहां पहुंच गए और लगभग दर्जन भर लोगों ने मिलकर कृष्ण कुमार को लाठी डंडे से पीट कर अधमरा कर दिया.


पीड़ित परिवार का आरोप है कि घटना के दौरान कृष्ण कुमार की बाइक भी आरोपियों के द्वारा छीन ली गई. कृष्ण कुमार ने बताया कि जब इस बात की शिकायत करने के लिए वह आरोपियों के घर पहुंचा तो छोटू कुमार के पिता विमल सिंह ने पहले उससे प्रेम से बात की और फिर उसे एक कमरे में बंद कर दिया और तकरीबन 10 घंटे तक बारी-बारी से उसकी पिटाई की गई. तत्पश्चात उसे अपहरण का आरोपी बताकर तेघड़ा थाने को सुपुर्द कर दिया गया. लेकिन थाने में भी पीड़ित छात्र कृष्ण कुमार की एक भी बात नहीं सुनी गई और पुलिस के द्वारा भी उसकी पिटाई की गई .जब इस बात की जानकारी पीड़ित कृष्ण कुमार के परिजनों को लगी तब वह मौके पर पहुंचे और उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां अब कृष्ण कुमार की हालत बिल्कुल ही बिगड़ने लगी है. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.


इनपुट- जितेंद्र चौधरी


ये भी पढ़िए- पीएम मोदी ने दो अपने वारिस का कर दिया खुलासा, अरविंद केजरीवाल के आरोपों पर कही ये बात