बेगूसरायः Begusarai Politics: "बंटोगे तो कटोगे यात्रा" पर सीमांचल के दौरे पर निकलें केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी सहित विपक्ष के नेताओं पर बड़ा हमला बोला है. मंत्री गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है. उन्होनें वक्फ बोर्ड को कांग्रेस का नाजायज औलाद कहा हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राहुल गांधी के संबंध में गिरिराज सिंह ने कहा कि राहुल गांधी देश में गृह युद्ध कराना चाहते है. इसलिए वो हल्की बातें करते रहते है. वो कानून को नहीं मानते है. अगर उनको इतना ही था, तो जम्मू कश्मीर चुनाव का बहिष्कार करना चाहिए था. गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि वक्फ बोर्ड कांग्रेस का नाजायज औलाद की तरह है जो कहता है किवक्फ बोर्ड जो कहे वही सही. 


यह भी पढ़ें- Jharkhand Election: RJD नेता तेजस्वी यादव कल आयेंगे रांची, सीट शेयरिंग पर होगी डील, किसे मिलेगी कितनी सीटें?


वहीं मंत्री गिरिराज सिंह ने वक्फ बोर्ड के संबंध में कहा कि वक्फ बोर्ड देश की ऐसी संस्था है जो कहे वही सही कहा, इसलिए इसको खत्म करना चाहिए. गिरिराज सिंह ने आगे अपनी यात्रा के संबंध में भी बताया. उन्होंने कहा कि यह यात्रा कल भागलपुर से शुरू होकर 22 तारीख को खत्म होगी. 


आपको बताते चलें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि आज से हिंदू स्वाभिमान यात्रा पर हम लोग निकल रहे हैं. कुछ लोग इस यात्रा को अपने वोट बैंक को लेकर विरोध कर रहे हैं. वोट के सौदागर को विरोध करने से कुछ नहीं होने वाला है. इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तेजस्वी राहुल लालू यादव और ममता बनर्जी सहित सभी लोगों पर जमकर हमला बोला. 


इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह राजनीतिक यात्रा नहीं है, यह हिंदुत्व को जगाने की यात्रा है. मैं गिरिराज हिंदू बन के जा रहा हूं और इस यात्रा का ना जेडीएस के पार्टी से कोई लेना देना है और ना ही बीजेपी पार्टी से कोई लेना देना है. यह हिंदू को जगाने के लिए यात्रा की जा रही है.


इनपुट- जितेन्द्र कुमार, बेगूसराय 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी . बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!