बेगूसराय: Begusarai Crime: बिहार के बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने घर के पास से एक छात्रा को जबरन गाड़ी में बैठकर अपहरण कर लिया. यह पूरा मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के बदलपुर स्थित बखड्डा गांव का है. परिजनों का कहना है कि घर के पीछे पशु को खाना खिला रही थी. तभी चार की संख्या में अपराधी आये और उसे जबरन अपने बोलेरो गाड़ी में बैठा के अपहरण कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चिल्लाने की आवाज जब तक लोगों ने सुना तब तक अपराधियों ने गाड़ी में बैठाकर लड़की को वहां से लेकर फरार हो गए.छात्रा की पहचान बखड्डा गांव के रहने वाले सुधीर कुंवर की पुत्री कोमल कुमारी के रूप में की गई है. परिजनों बताया है कि घर के पीछे पशु को खाना खिला रही थी. तभी चार की संख्या में अपराधी आया और जबरन कोमल कुमारी को खींचकर अपनी बोलेरो गाड़ी में बैठकर अपहरण कर लिया. चिल्लाने की आवाज जब तक लोगों ने सुना तब तक अपराधियों ने गाड़ी में बैठकर लड़की को वहां से चलते बने.


परिजनों बताया कि सफेद रंग का बलेनो गाड़ी था. इसी गाड़ी पर जबरन बैठकर चलते बने. हालांकि इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मटिहानी थाना पुलिस को दी. मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 


इस घटना के संबंध में सदर डीएसपी टू भास्कर रंजन ने बताया है कि एक सूचना मिली थी कि कुछ लड़के के द्वारा जबरन एक लड़की को अपहरण कर लिया है. जब घटनास्थल पर जांच पड़ताल किए तो प्रथम दृष्टि प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. फिलहाल पुलिस लड़की को रिकवर करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. फिलहाल इस घटना के बाद मौके पर मटिहानी थाने के पुलिस कैंप कर रही है. मिली जानकारी के अनुसार कोमल कुमारी पीजी की पढ़ाई करती है और साथ ही साथ जीएनएम की तैयारी कर रही थी.


यह भी पढ़ें- हिमंत बिस्वा सरमा के झारखंड दौरे का खर्च उठाएगी असम सरकार, जेएमएम ने खड़े किए थे सवाल