बेगूसराय: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने बड़ा बयान दिया है. पप्पू यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि अब मुख्यमंत्री नीतीश बाबू बुजुर्ग हो गए हैं. अब सरकार पदाधिकारी चला रहे हैं और माफिया चला रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि हम हमेशा कहते हैं कि अपराध को खत्म करने के लिए ताकत की जरूरत है. अब बिहार से भट्टी भी छोड़ कर जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा है कि बिहार में पुलिस एवं प्रशासन के कोई नाम का चीज ही नहीं है. बिहार में पुलिस का ख्वाब खत्म हो चुका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ पप्पू यादव ने एक बड़ा ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि  कोई व्यक्ति सिस्टम के खिलाफ भ्रष्टाचार के खिलाफ किसी भी पदाधिकारी का घूस लेते हुए उसका वीडियो उपलब्ध कराएं तो उसका नाम गुप्त रखा जाएगा और 25 हजार रुपए का इनाम भी दिया जाएगा. इस दौरान पप्पू यादव ने राहुल गांधी के साथ देते हुए कहा कि ईडी के बारे में कोई गलत बात नहीं लिखा गया है. ईडी तो सत्ता के इशारे पर काम कर रही है. जिसको लेकर राहुल गांधी को ईडी काफी परेशान कर रही है.


बता दें कि पटना से पूर्णिया लौटने के दौरान बेगूसराय में कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव को गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए पप्पू यादव ने यह बात कही. इससे पहले पूर्णिया के निर्दलीय सांसद पप्पू यादव ने शनिवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री को 10 बार पत्र लिखकर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है. उन्होंने पत्र लिखा की उनकी जान को खतरा है इसलिए उनको जेड श्रेणी की सुरक्षा दी जाए. इसके अलावा सीएम नीतीश कुमार से भी उन्होंने सुरक्षा बढ़ाने की गुजारिश की है.


इनपुट- जीतेन्द्र चौधरी


ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में कार से 10 करोड़ रुपये कीमत की चरस बरामद, नेपाल से दिल्ली जा रहा था माल