Bhagalpur: भागलपुर (Bhagalpur Crime News) नवगछिया थाना क्षेत्र के धोबिनिया गांव में गुरुवार को देर शाम जमीन विवाद में भतीजों ने अपनी ही चाची के मुंह मे गोली मार कर जान ले ली है. मृतिका धर्मवीर यादव की पत्नी गुड़िया देवी (42) है. घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुंचे नवगछिया थाने के थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटनास्थल से पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया है. घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार, धर्मवीर यादव गुड़िया देवी के दूसरे पति हैं. गुड़िया के पहले पति जाले यादव की मौत बीमारी के कारण हो गयी थी. इसके बाद पिछले साल दशहरे के दिन गुड़िया देवी ने अपने चचेरे देवर धर्मवीर यादव उर्फ गुड्डू यादव के साथ शादी कर ली थी. 


ये भी पढ़े-Bihar: बहन के प्रेम में दीवाना हुआ पति, पहले कराया गर्भपात, फिर पत्नी से मांगा Divorce


परिजनों ने बताया कि जाले यादव के हिस्से ही साढ़े तीन बीघा जमीन पर गुड़िया देवी के जेठ जवाहर यादव और उसके लड़कों ने कब्जा कर लिया था. लेकिन इस बार जाले यादव की जमीन पर गुड़िया के दूसरे पति धर्मवीर यादव ने बोआई कर दी थी. यही बात गुड़िया देवी के जेठ और उसके पुत्रों को पच नहीं रही थी. अक्सर विवाद का माहौल रहता है.


धर्मवीर यादव ने बताया कि गुरुवार को देर शाम जवाहर यादव के पुत्रों ने गुड़िया को अपने घर पर बुला कर झगड़ा करने लगा और इसी क्रम में आक्रोशित होकर जवाहर यादव के पुत्रों ने गुड़िया देवी के मुंह मे गोली मार दी. धर्मवीर यादव का आरोप है कि जवाहर यादव के तीन पुत्रों विकास यादव, मिथुन यादव, मृत्युंजय यादव, ग्रामीण राजीव यादव, साजो यादव, अजय यादव, बन्नो यादव और जवाहर यादव का नाती कमलकुण्ड निवासी सचिन यादव ने मिलकर गुड़िया देवी की हत्या कर दी है. 


ये भी पढ़े- Bihar में देखने को मिला 'भीड़तंत्र का न्याय', मानसिक रूप से कमजोर युवक की पीट-पीटकर हत्या


जानकारी मिली है कि गुड़िया देवी के 6 संतानों में सबसे बड़ी लड़की कोमल कुमारी की शादी हो चुकी है, जबकि तीन पुत्र और दो पुत्री 12 वर्ष से भी कम उम्र के हैं. घटना के बाद बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है. इधर, सभी आरोपी अपने घर से फरार हो गए हैं. मामला जमीन विवाद का है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर चुकी है.


(इनपुट-अजय कुमार)