Bihar में देखने को मिला 'भीड़तंत्र का न्याय', मानसिक रूप से कमजोर युवक की पीट-पीटकर हत्या
Advertisement

Bihar में देखने को मिला 'भीड़तंत्र का न्याय', मानसिक रूप से कमजोर युवक की पीट-पीटकर हत्या

Gaya News:पुलिस के मुताबिक, मृतक के फूफा के बयान के आधार पर डोभी थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. 

भीड़ ने युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Gaya: बिहार के गया के डोभी थाना क्षेत्र  'भीड़तंत्र का न्याय' देखने को मिला. चोरी के शक में मानसिक रूप से कमजोर एक युवक की जमकर पिटाई की गई, जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुआ थाना के जगन्नाथपुर गांव के दीपक कुमार (19) अपने फूफा के घर डोभी प्रखंड के लेंबोगढ़ा गांव निवासी शंकर पासवान के घर पर कुछ दिन से रह रहा था. बुधवार की सुबह वह अपने घर के लिए पैदल ही निकल गया और डोभी थाना के केशापी गांव पहुंच गया. आरोप है कि यहां के लोगों ने चोर समझकर जमकर उसकी पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. 

ये भी पढ़े-दारू के साथ ये 'famous couple' मना रहा था Valentine Day, नशे में हो गया रोंगटे खड़े कर देने वाला कांड

डोभी के थाना प्रभारी राहुल रंजन ने गुरुवार को बताया, 'मानसिक रूप से कमजोर दीपक को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया पर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.' उन्होंने बताया, 'मृतक के फूफा के बयान के आधार पर डोभी थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. प्राथमिकी में नौ लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है. तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी आरोपी पुलिस की हिरासत में होगें.  

(इनपुट-आईएएनएस)