भागलपुरः सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गंगापुर में दो दिन पूर्व किसान के घर में जमीन विवाद को लेकर ताबड़तोड़ गोलियां चल गई. हालांकि गनिमत रही कि गोलीबारी के दौरान किसी को जान मान का खतरा नहीं हुआ. पीडित  जय किशोर यादव का आरोप है कि वर्षों से जमीन का विवाद राकेश यादव से चल रहा है. जय किशोर यादव और राकेश दोनों मिलकर जमीन का प्लोटिंग करते थे. उन्होंने कहा कि घर के बाहर गोलीबारी की शिकायत पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस कार्रवाई करने को तैयार नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 लाख रुपये के लेनदेन को लेकर चली गोली 
पीडित जयकिशोर ने बताया कि राकेश यादव के साथ मिलकर जमीन का प्लोटिंग करते थे. जमीन अपने मनमर्जी से बेच देने पर हिस्से में 22 लाख रुपये नहीं दिए. जब उन्होंने राकेश से रुपये की मांग की, तो उससे डराना धमकाना शुरू किया. जब इसका विरोध किया तो घर के बाहर गोलियां चला दी. उनका आरोप है कि घर के बाहर गोली चलाने वाले विकास यादव,राकेश यादव,घनश्याम मंडल जाहुल कुमार ने दस लोगों के साथ मिलकर गोलीबारी कि घटना को अंजाम दिया है.


सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी घटना
पीडित जयकिशोर ने बताया कि उनके घर के बाहर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है. जब घर के बाहर गली चल रही थी, तब सारी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. उनका दावा है कि कैमरे में जो लोग गोली चला रहे है वो पास के ही गांव में रहते है.


शिकायत के बाद भी पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई
पीडित जय किशोर ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस कैमरे की फुटेज लेकर थाने चली गई. पीडितों का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने आरोपितों पर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.


ये भी पढ़िए- JRHMS Sarkari Naukri 2022: स्वास्थ्य विभाग में बिना परीक्षा के पाएं नौकरी, जानिए किस पद होगी कितनी भर्ती