Bhagalpur Road Accident: बिहार के भागलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है. सोमवार (29 अप्रैल) की देररात यहां एक भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बच्चा सहित 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि छर्री लदा एक हाइवा दो स्कॉर्पियो के ऊपर पलट गया. दोनों स्कॉर्पियो में मौजूद लोगों की दबकर 6 लोगों मौके पर ही मौत हो गई. ये घटना घोघा थाना क्षेत्र के अमापुर एनएच 80 पर कहलगाँव के पास की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, दोनों स्कॉर्पियो एक बारात में जा रही थीं. कार में मौजूद सभी लोग मुंगेर के धपरी से कहलगाँव श्रीमतपुर में बारात जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना पर पुलिस-प्रशासन व स्थानीय लोगों ने जेसीबी की मदद से आनन-फानन में गाड़ी के ऊपर से हाइवा हटाया और शवों को बाहर निकाला. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद हड़कंप मच गया. पल भर में खुशी का माहौल मातम में पसर गया. 


ये भी पढ़ें- Bihar News: विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप


बताया जा रहा है कि बारात मुंगेर के हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र निवासी सुनील दास के बेटे मोहित की बारात श्रीमदपुर जा रही थी. कहलगांव के पास बारात की दो गाड़ियां हादसे का शिकार हो गईं. बताया जा रहा है कि हाइवा ट्रक का टायर फटने से यह हादसा हुआ है. छर्री लदा ओवरलोड ट्रक का अचानक से टायर फट गया. जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह स्कॉर्पियो गाड़ी के ऊपर पलट गया. हादसे में मरने वाले छह लोगों में एक करीब 10 साल का बच्चा भी है.