जमुई: जमुई शहर के रजिस्ट्री कचहरी चौक स्थित आवासीय बाल विकास स्कूल के संचालक के द्वारा छात्रों के साथ बेरहमी से मारपीट किया गया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वूडियो सोशल मीडिया पर वायरल
वीडियो वायरल होने के बाद छात्र के अभिभावक रविवार की सुबह आवासीय विद्यालय पहुंचे. अपने बच्चों से जब मिलने की कोशिश की तो पहले तो संचालक ने उसे मिलने से रोक दिया. जब उसके परिजन स्कूल के बाहर हंगामा करने लगे तो बच्चे को निकाला. जब बच्चे की पीठ को देखा गया तो बुरी तरह से पिटाई का निशान साफ देखा जा सकता था. 



स्कूल का एक संचालक गिरफ्तार
वही शिक्षक की पिटाई से अनिकेत का पैर भी फ्रैक्चर हो गया है. उसके बावजूद भी उसकी पिटाई की जा रही थी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वहीं घटना के बाद पीड़ित परिवार ने 112 पर पुलिस की टीम को पूरी घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्कूल के एक संचालक चीकू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. 


बताया जाता है कि झारखंड के धनबाद निवासी सुनील पासवान अपने पुत्र मोनू कुमार और एक अपने एक रिश्तेदार जमुई जिले के सिकंदरा थाना अंतर्गत चारण गांव निवासी अनिकेत का एडमिशन 15 दिन पहले ही शहर के रजिस्ट्री कचहरी चौक स्थित आवासीय बाल विकास स्कूल में अनिकेत को चौथी और मोनू  को पांचवी क्लास में नामांकन कराया था. 


बंधक बनाकर की जाती है पिटाई
सुनील पासवान ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि इस विद्यालय में बच्चे को अच्छी शिक्षा दी जाती है, लेकिन यहां के संचालक तो बच्चों को बर्तन टायलेट सहित अन्य निजी कार्य करवाते हैं और विरोध करने पर बंधक बनाकर उसकी पिटाई की जाती है. वहीं मामले की जानकारी के बाद सदर एसडीपीओ डॉ राकेश कुमार ने पूरे मामले की जांच करने के आदेश टाउन थाना अध्यक्ष को दिया है.
इनपुट-अभिषेक निराला


यह भी पढ़ें- ऐसे जुड़ा है सिद्धू मूसेवाला और अतीक अहमद की हत्या का कनेक्शन, जिस ZIGANA PISTOL से हुई दोनों की हत्या उसकी कीमत सुन होश उड़ जाएंगे