जमुई: बिहार के जमुई के खैरा-गरही मुख्य मार्ग के कैंडीह गांव के पास गुरुवार की देर रात सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था. जहां एक की हालत गंभीर होने पर उन्हें बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घायल की पहचान खैरा प्रखंड क्षेत्र के कैंडीह गांव निवासी झुंझुनू रावत का 18 वर्षीय पुत्र विष्णु कुमार और ब्रह्मदेव ठाकुर का 20 वर्षीय पुत्र संतोष कुमार के रूप में की गई है. वहीं घटना की जानकारी के बाद सदर अस्पताल में घायल को देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी. घायल के परिजन ने कहा कि दोनों युवक किस कारण से खैरा की ओर गए थे पता नहीं, लेकिन जब वह अपने घर लौट रहे थे तभी हादसा हुआ. जिसमें दोनों घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है.


इधर, घटना की जानकारी के बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान कहा कि सड़क दुर्घटना में दो युवक के घायल होने की सूचना मिली थी. जिसे खैरा अस्पताल से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है. संतोष कुमार के रूप में की गई है. दोनों युवक गुरुवार की शाम खैरा बाजार की ओर गए थे. जो देर रात घर कैंडीह लौट रहे थे. तभी खैरा-सोनो मुख्य मार्ग के कैंडीह के पास सामने से आ रहे एक पिकअप की वजह से बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गई. एक को पीएमसीएच पटना किया रेफर दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां विष्णु कुमार की हालत गंभीर होने पर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया.


इनपुट- अभिषेक निराला


यह भी पढ़ें- जमुई: हत्या एवं दहेज उत्पीड़न मामले में फरार अभियुक्त, घर पर चिपकाया गया इश्तहार