जमुई: हत्या एवं दहेज उत्पीड़न मामले में फरार अभियुक्त, घर पर चिपकाया गया इश्तहार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1799454

जमुई: हत्या एवं दहेज उत्पीड़न मामले में फरार अभियुक्त, घर पर चिपकाया गया इश्तहार

हसन इमाम ने अपनी बहन की शादी मुस्लिम रीतिरिवाज से गांव के ही मो0 अरशद से की थी. जिसमे चालीस लाख रुपये का उपहार दिया, उसके बाबजूद उसके बहन को ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के लिए बार-बार उत्पीड़न कर रही थी.

जमुई: हत्या एवं दहेज उत्पीड़न मामले में फरार अभियुक्त, घर पर चिपकाया गया इश्तहार

जमुई: माननीय न्यायलय के आदेश के आलोक में चंद्रदीप थाना क्षेत्र के आढ़ा गांव में मो अरसद, पिता स्व मो कलीम के आढ़ा स्थित घर पर न्यायालय के समक्ष उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने हेतु परिजनों के समक्ष चंद्रदीप सहायक थानाध्यक्ष आदित्य कुमार, उमेश कुमार, प्रमोद सिंह के द्वारा ग्ढ़ोल गाजे बाजे के साथ ग्रामीणों के समक्ष इश्तहार चिपकाया गया. 

चंद्रदीप थाना संख्या 4/23 के तहत दहेज उत्पीड़न मारपीट सहित विभिन्न धाराओं के तहत आवेदिका नेमत फिरदौस द्वारा दिये गए आवेदन के आलोक में चंद्रदीप थाना मे कांड संख्या 4/23 के तहत मामला दर्ज किया था. न्यायालय द्वारा बार- बार सूचना दिए जाने के बावजूद वह  महीनों से फरार है. इसलिए यह कार्रवाई की गई.

थाना में दिए गए आवेदन के पीड़ित नेमत फिरदौस ने अपने पति मो0 अरशद एवम अन्य परिजनों पर दहेज उत्पीड़न मारपीट तथा मानसिक उत्पीड़न को लेकर मामला दर्ज किया गया है. उसी के आलोक मे यह कार्रवाई की गई. 

चंद्रदीप थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि यदि आरोपी न्यायालय के समक्ष उपस्थित नहीं होता है. इश्तहार के 28वें दिन कुर्की जब्ती की कार्रवाई की जाएगी. वहीं कांड संख्या 177/20 के तहत नोनी गांव के में मुखिया निरंजन सिंह हत्याकांड में छोटू सिंह उर्फ बमबम सिंह, पिता-भोला सिंह के घर भी इश्तेहार चिपकाया गया. निरंजन सिंह हत्या कांड के दिन यह चंदन सिंह से लगातार मोबाइल पर संपर्क में था. 

विदित हो कि आढ़ा गांव के हसन इमाम ने अपनी बहन की शादी मुस्लिम रीतिरिवाज से गांव के ही मो0 अरशद से की थी. जिसमे चालीस लाख रुपये का उपहार दिया, उसके बाबजूद उसके बहन को ससुराल पक्ष द्वारा दहेज के लिए बार-बार उत्पीड़न कर रही थी. पीड़ित लड़की नेमत फिरदौस की इतनी बेहरमी से पिटाई की वह पटना पी एम सी एच में कई दिनों तक जीवन और मौत से जूझती रही. उसी के आलोक में यह कार्रवाई की गई.
इनपुट- अभिषेक निराला

यह भी पढ़ें- Begusarai Crime: अपराधियों ने नाबालिग के साथ रेप कर की हत्या, शव को बेसमेंट में दबाया

Trending news