मुंगेर : हवेली खड़गपुर प्रखंड क्षेत्र के बहिरा पंचायत अंतर्गत भदौरा गांव निवासी वैशाली में शहीद हुए बिहार पुलिस के जवान अमिता बच्चन के गांव पहुंचकर क्षेत्रीय सांसद सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने परिजनों से मुलाकात कर संतावना दी. वहीं उन्होंने कहा कि शहीद जवान की पत्नी को जल्द सरकार उनके स्थान पर नौकरी देगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


शनिवार को सांसद राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह, डीआईजी संजय कुमार, एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी एसडीओ आदित्य कुमार झा डीएसपी राकेश कुमार शहीद जवान के गांव पहुंचकर परिजनों से मुलाकात की एवं उन्हें सांत्वना  दिया. मौके पर शहीद जवान के तैलीय चित्रों पर उपरोक्त लोगों ने पुष्पांजलि अर्पित की. वही शहीद जवान के पिता गणेश सिंह एवं ग्रामीण से मुलाकात के दौरान ही सांसद ने घोषणा किया कि जल्द ही शहीद जवान की पत्नी कोमल कुमारी को सरकार नौकरी देगी एवं सरकार के द्वारा विभिन्न प्रकार के लाभों को उन्हें दिया जाएगा. 


बता दें कि मौके पर शहीद जवान के पिता ने कहा कि मेरा पुत्र बहुत ही साहसिक तरीके से बैंक लुटेरे का सामना करते हुए शहीद हो गया इस पर मुझे गर्व है. बिहार पुलिस के द्वारा लुटेरों का एनकाउंटर किए जाने का उन्होंने सराहना करते हुए कहा कि वैसे लोगों के साथ पुलिस अब शक्ति से पेश आए और एनकाउंटर में मार गिराए. वही शहीद जवान के विधवा पत्नी ने संसद से सरकार के द्वारा अपने साथ दो बच्चे एवं अपने ससुर की जीवन यापन के लिए सभी प्रकार की सहायता किए जाने की मांग की. जिस पर संसद ने भरोसा दिलाते हुए उन्हें जल्द ही शहीद जवान के स्थान पर नौकरी देने की घोषणा की. साथ ही कहा कि किसी प्रकार की कोई दिक्कत हो तो आप हमसे संपर्क करें. सरकार आपको हर सहायता मुहैया कराएगी.


इनपुट- प्रशांत  कुमार


ये भी पढ़िए-  Bihar News : पुलिस ने कोढ़ा गैंग के 22 चोर को किया गिरफ्तार, 23 मोटरसाइकिल बरामद