Bihar Crime News: बिहार में आपराधिक गतिविधियां दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. बदमाश इतने बेखौफ हो गए है कि दिन दहाड़े लूट और गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे है. बता दें कि शुक्रवार को बदमाशों ने मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जाफरानगर निवासी लोजपा के नेता निरंजन बिंद की गोली मारकर हत्या कर दी. यहीं नहीं बदमाशों ने निरंजन के शव को गंगा नदी किनारे में जमीन में दफना कर फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
बता दें कि परिजनों की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जमीन खोद कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. निरंजन लोजपा (आर) अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव के पद पर थे.हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. साथ ही जानकारी के अनुसार निरंजन बिंद खरपत गंगा घाट पर जलकर संचालित करता था.बुधवार शाम भी वह वहीं था,जहां बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर के कुछ अपराधी पहुंचे और उन्हें ताबड़तोड़ गोलियां मार दी.


पुलिस ने जमीन से खोदर बरामद किया शव
बता दें कि परिजनों की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस खरपत घाट पहुंची और शव की खोज शुरू की.जहां पर खून का धब्बा समाप्त हुआ, वहां पर जब जमीन की तीन-चार फीट खुदाई की तो अंदर में निरंजन का शव मिला. साथ ही मृतक के बड़े पुत्र दीपक ने बताया की बुधवार की शाम पांच बजे खरपत घाट पर वह मछली लेने गया था,जहां पर बगल के गांव रघुनाथपुर निवासी बानो यादव, फुद्दन यादव, अरविंद यादव, धनंजय यादव, मदन यादव, मन्नु यादव सहित अन्य 10 से 12 लोग मौजूद थे.पिता से मछली लेकर वह वापस घर आ गया.गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि पिता की हत्या हो गई.


घटना पर क्या कहते है एसपी
एसपी जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी का कहना है कि अपराधियों ने निरंजन बिंद की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को जमीन में गाड़ दिया था.पुलिस ने शव बरामद कर लिया है.एसएफएल की टीम ने घटनास्थल पर जाकर साक्ष्य इकट्ठा किया है.हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है.पुलिस छानबीन कर रही है.


ये भी पढ़िए- Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं