लखीसराय: Bihar News: बिहार में एक बार फिर से नक्सलियों के खिलाफ बड़ा ऑपरेशन चलाया जा रहा है. ऐसे में बड़ी खबर लखीसराय से आ रही है जहां नक्सलियों के जमावड़े की सूचना पर एसपी पंकज कुमार के निर्देश के बाद एएसपी अभियान मोतीलाल, एएसपी रौशन कुमार के नेतृत्व में एसएसबी, एसटीएफ एवं जिला पुलिस द्वारा नक्सल प्रभावित बन्नूबगीचा एवं पीरीबजार थाना क्षेत्र के जंगली एवं पहाड़ी इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पुलिस को इनपुट मिली थी कि हार्डकोर नक्सली रावण कोड़ा अपने दस्तों के साथ लठिया कोल गांव पहुंचा है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में जुटा है. एएसपी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिलने के बाद सर्च ऑपरेशन इलाके में तेज कर दी गई है.


ये भी पढ़ें- चंद्र ग्रहण पर इन गलतियों को करने से बचें नहीं तो जीवन भर पछताना पड़ेगा?


हालांकि अब तक पुलिस को सफलता नहीं मिल पाया है। पुलिस लगातार इन इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाकर नक्सलियों पर दविश बना रखी है. आगे भी सर्च ऑपरेशन नक्सलियों के खिलाफ जारी रहेगा. 


ये भी पढ़ें- चाहते हैं विजयश्री और कष्टों से छुटकारा तो करें मां के अर्गला स्त्रोत का नियमित पाठ


बता दें कि नक्सलियों के खौफ से लखीयराय का पूरा इलाका पहले से ही थर्राता रहा है. पुलिस यहां लगातार नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन चलाती रहती है. इस सब के बावजूद भी नक्सली लगातार यहां किसी ना किसी घटना को एक समयांतराल पर अंजाम देते रहे हैं. ऐसे में इस बार प्रशान सूचना मिलने के साथ ही मुस्तैद दिख रही है और किसी घटना को नक्सली अंजाम दें इससे पहले ही सर्ट ऑपरेशन चला रही है. 
राज किशोर मधुकर