मुंगेरः मुंगेर एक गांव में बुधवार को देवर-भाभी की हत्या का खुलासा पुलिस ने कर लिया है. हत्या का मास्टर माइंड मृतका का दूसरा पति ही था जो कि फरार है. पुलिस ने आरोपी देवर श्रवण कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया कि हत्या की वजह महिला की 11 साल की बेटी से छेड़छाड़ बन गई. असल में महिला का दूसरा पति सौतेली बेटी के साथ गलत हरकत कर रहा था. इस पर महिला के पहले पति के भाई ने विरोध जताया तो दूसरे पति ने पत्नी और देवर दोनों की हत्या कर दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंतपुर गांव में हुआ डबल मर्डर
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को नयारामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर गांव में एक ही घर में दो लोगों की हत्या कर दी गयी थी. सूचना मिलने के बाद सदर एसडीपीओ नंद जी प्रसाद नयारामनगर थानाध्यक्ष सहित कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई और जांच जरिये घर के एक सदस्य श्रवण कुमार को गिरफ्तार किया. कड़ी पूछ ताछ के बाद घटना का राज सामने आ गया. एसपी जगूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया की गिरफ्तार व्यक्ति श्रवण कुमार मृतका का देवर है. 


महिला की नाबालिग बेटी के साथ की थी गलत हरकत
उन्होंने कहा की 23 अगस्त को मृतिका महिला राशि वारसी की 11 वर्षीय पुत्री के साथ उसके दूसरे पति शिवपूजन साह को गलत हरकत करते हुए उसके छोटे देवर मृतक मनीष कुमार ने देख लिया. जिसका उसने विरोध किया और राशि वारसी ने भी इसका विरोध विरोध किया. वही मामला शांत होने के बाद बाद शिवपूजन साह ने श्रवण को विश्वाश में लेकर दस लाख रुपये का लालच देकर दोनों की हत्या की योजना बनाई. 


24 अगस्त को की गई हत्या
24 अगस्त की रात जब सभी घर के लोग सो गए तो 12 बजे श्रवण और शिवपूजन मिलकर पहले मनीष को गोली मारकर हत्या की उसके बाद दूसरे कमरे में सोये राशि वारसी को गोली मारी. घटना को अंजाम देकर शिवपूजन फरार हो गया. वही श्रवण घर में रह गया किसी को उसके ऊपर शक ना हो. एसपी ने कहा जब दोनों की हत्या के बाद शिवपूजन भगाने लगा तो अपना मोबाईल ले जाना भूल गया  उन्होंने कहा की इस हत्या कांड मुख्य अभियुक्त शिवपूजन फरार है जो मृतिका महिला राशि वारसी का मौसेरा भाई और पति था. 


पूरा परिवार पुलिस में नौकरी दिलाने का दलाली का करता था काम 
वही घटना के बाद मृतिका राशि वारसी की पुलिस की वर्दी  में विभिन्न तरह के फोटो मिलने के लेकर एसपी ने खुलासा करते हुए कहा ये सभी सचिवालय, होमगार्ड विधानसभा ,बिहार पुलिस आदि में नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों से मोट  रकम लेते थे. जिसमे मृतिका राशि वारसी मृतक देवर मनीष कुमार, गिरफ्तार देवर श्रवण कुमार और मृतिका का  दूसरा पति शिवपूजन साह (रिश्ते में मोसेरे भाई )चारो मिलकर सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर लोगों को ठगने का काम करता था. सभी लोग बराबर शेयर बांटते थे. 


मृतिका महिला ने दूसरी शादी रचाई अपने मोसेरे भाई से 
जानकारी के अनुसार मृतिका महिला राशि वारसी की पहली शादी मृतक मनीष के भाई मनोज कुमार से हुई थी. वही शादी के कुछ साल बाद दोनों अलग हो गए.वही महिला राशि ने दूसरी शादी अपने मौसेरे भाई  से शादी कर ली और अपने पुराने सुसराल में रहती थी. वही पहले पति से मृतिका की एक बेटी थी. जिस पर गलत निगाह रखता था.