Bhagalpur News: भागलपुर में टीएमबीयू के प्रोफेसर और उनके पत्नी के बीच की लड़ाई विभाग तक आ गई. विभाग में पत्नी पहुंची और चेम्बर से प्रोफेसर को खींचकर बाहर निकाल बरसाए थप्पड़ कॉलर पकड़ कर खिंचकर चिल्लाते रही. तिलकामांझी भागलपुर विश्विद्यालय के पीजी फिजिक्स विभाग में प्रोफेसर सुदेश जयसवाल की पत्नी ने विभाग में ही घंटों हाईवोल्टेज ड्रामा किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोफेसर और उनके पत्नी के बीच की लड़ाई ऐसे हो रही थी कि जैसे दोनों बच्चे हो और कोई समझ नाम की चीज न हो. इस दौरान प्रोफेसर की पत्नी ने जमकर हाथापाई भी की. 


दरअसल, प्रोफेसर की पत्नी साधना कुमारी ने पति पर फ्लैट बेचने का आरोप लगाया. साथ ही यह भी कहते नजर आयी कि फ्लैट बेच दिया. सड़क पर आ गयी है. सड़क पर रहने खाने के नौबत आ गयी है. 


यह भी पढ़ें:यश कुमार की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह! अब ये कैसी शुरू हो गई चर्चा


साधना कुमारी ने 12 अक्टूबर को पुलिस थाना में पति पर मामला दर्ज करवाया था. कार्रवाई नहीं होने पर महिला खिन्न हो गई थी, जिसके बाद गुस्से में आकर पति के चैंबर में पहुंची और हाथपाई मारपीट करने लगी. अन्य प्रोफेसर और स्थानीय पुलिस पहुंची, उसके बाद प्रोफेसर की पत्नी को समझा बुझाकर मामला शांत कराया.


रिपोर्ट: अश्वनी कुमार


यह भी पढ़ें:बिहार पुलिसकर्मियों की सभी छुट्टियां रद्द, दीपावली और छठ पर्व में करेंगे सुरक्षा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!