भागलपुर:Bihar News: भागलपुर में छात्रा की क्रूरता से पिटाई करने का मामला सामने आया है. शिक्षक ने क्रूरता की सारी हदों को पार करते हुए छात्रा को इतना पीटा की छात्रा तीन घंटे तक बेहोश रही. फिलहाल पीड़ित बच्ची का अस्पताल में जारी है. वहीं जिला शिक्षा पदाधिकारी ने शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला
दरअसल जिले के कहलगांव अनुमंडल के सन्हौला प्रखंड स्थित मध्य विद्यालय महेशखोर के प्रभारी शिक्षक ने स्थानीय बबलू मण्डल की बेटी छात्रा किरण की बेरहमी से पिटाई कर दी. शिक्षक ने छात्रा को इतनी बुरी तरीके से पीटा की वो तीन घंटे बेहोश रही. इसकी सूचना छात्रा के घरवालों को भी नहीं दी गई बल्कि उसे तीन घण्टे तक स्कूल में ही बंद रखा गया. फिलहाल किरण का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है. घटना बीते शनिवार की है. इस घटना को खुलासा तब हुआ जब किरण के साथ पढ़ने वाली सहपाठी ने किरण के साथ हुई क्रूरता के बारे में बताया. 


ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2022: कांग्रेस नेता तौसीफ आलम का विवादित पोस्ट, कहा- क्यों नहीं मिली शमी को जगह


आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई
घायल छात्रा किरण के साथ पढ़ने वाली उसकी दोस्त ने बताया कि सभी विद्यार्थी प्रार्थना के लिए खड़े थे. इसी दौरान एक छात्रा का किरण से झगड़ा हो गया. जिसके बाद प्रभारी शिक्षक आये और किरण को पहले केहुनी से मारा, फिर छड़ी से पिटाई करते हुए और घसीटते हुए कमरे में ले गये. पिटाई के बाद वो बेहोश हो गयी. मामले में प्रभारी शिक्षक ने मीडिया के सामने आने से इनकार कर दिया है. वहीं जिला शिक्षा पदाधिकारी ने इस मामले में कहा कि स्कूल की बच्ची से किसी शिक्षक ने मारपीट की है ये कानूनन गलत है . मामला संज्ञान में आया है. उस शिक्षक पर कार्रवाई करेंगे और अधिकतम जितना दण्ड हो सकेगा आरोपी शिक्षक को दिया जाएगा. शिक्षकों से कहा गया है कि बच्चों पर छड़ी नहीं उठानी है मरना नहीं है प्यार से पढ़ाना है. अपने बच्चे की तरह उनसे व्यवहार करना है इसका उल्लंघन होगा तो कार्रवाई करेंगे.