जमुई: गढ़ी थाना क्षेत्र के बोझायत गांव में प्रॉपर्टी की लालच में 26 जुलाई को छोटे भाई प्रेम कुमार मोदी की पीट-पीटकर घायल करने के बाद इलाज के दौरान पटना में 31 जुलाई सोमवार की सुबह प्रेम कुमार मोदी की मौत हो गई. उसके बाद मृतक के शव को सोमवार की शाम बोझायत गांव लाया गया, जहां ग्रामीण पुरुषों व महिलाओं की काफी भीड़ देखने के लिए उमड़ पड़ी. लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया. पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बताया कि घटना 26 जुलाई की है लेकिन अबतक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. वहीं सूचना के बाद गढ़ी थानाध्यक्ष अमरेश कुमार,खैरा थानाध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान गांव पहुंचे और मामले में मृतक के आरोपित भाइयों व अन्य परिवार वालों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही. बताया जाता है कि मृतक तीन भाईयों में सबसे छोटा भाई था. इससे पूर्व भी बड़े भाई अरविंद कुमार मोदी और मंझले भाई जयदेव कुमार मोदी के द्वारा तलवार और टांगी से हमला कर बुरी तरह घायल कर दिया गया था. उस वक्त इलाज के दौरान प्रेम कुमार मोदी बच गए थे, लेकिन इस बार 26 जुलाई को प्रॉपर्टी के लालच में फिर अरविंद कुमार मोदी व उनकी पत्नी आंचल देवी, मंझले भाई जयदेव कुमार मोदी उनकी पत्नी अंजली देवी के द्वारा गला दबाकर व लात घुसे के साथ लोहे के रड से बेरहमी से पीटकर घायल कर दिया गया.


गंभीर अवस्था में प्रेम कुमार मोदी को ग्रामीण युवाओं के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया था, जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान पटना में सोमवार की अहले सुबह प्रेम कुमार मोदी की मौत हो गई. घटना के बाद सभी घर वाले घर को बंद कर फरार है. पुलिस आरोपित भाइयों की तलाश में जुटी हुई है.


इनपुट- रिपोर्टर, जी बिहार झारखंड


ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: सावधान! इस दिशा में बच्चों के लिए ना बनाएं कमरा, नहीं तो हमेशा रहेंगे बीमार