Arrah Murder: बिहार के भोजपुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक किन्नर की मासूम बेटी की बड़ी बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. हत्यारा कोई और नहीं बल्कि किन्नर का पति ही है. यह घटना पिरो थाना क्षेत्र की है. किन्नर मुस्कान ने अपने पति के खिलाफ ही हत्या का मामला दर्ज कराया. पीड़ित किन्नर ने बताया कि उसने हाल ही में  8 महीने की बच्ची को गोद लिया था. वहीं पीरो बस स्टैंड निवासी सरफराज खान के साथ उसके पति-पत्नी वाले संबंध हैं. उसका पति सरफराज खान बच्ची को पसंद नहीं करता था. वह मासूम को बहुत पीटता था. मुस्कान ने बताया कि बच्ची रोती थी, इसलिए सरफराज खान उसे बेरहमी से पीटता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसने बताया कि दो दिन पहले मासूम बच्ची को सरफराज खान ने बुरी तरह से पिटाई कर दी थी, जिसमे उसका हाथ टूट गया था. अस्पताल में इलाजरत बच्ची ने आखिरकार आज सुबह दम तोड़ दिया. बच्ची की मौत के बाद वहां पर बसे किन्नरों में गुस्सा भड़क उठा. जिसके बाद आक्रोशित किन्नरों ने आरोपी की गिरफ्तारी को मांग को लेकर पीरो बस स्टैंड के पास सड़क पर बच्ची के शव को जाम लगाया. पुलिस ने किसी तरह किन्नरों को समझा कर जाम खुलवाया और मृत बच्ची के सव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेजा. पुलिस ने किन्नरों के बयान पर एक मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है.


ये भी पढ़ें- कपड़े खरीदे और पेमेंट भी की, फिर बाहर जाते समय दुकानदार को क्यों मारी गोली?


जिले में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़ें हुए नजर आ रहे हैं. गुरुवार (24 अक्टूबर) को भोजपुर में बाइक सवार अपराधियों ने शूटआउट की घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि जमीन विवाद को लेकर एक प्रॉपर्टी डीलर को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी. अपराधियों ने तीन गोली मारी है. घटना नगर थाना क्षेत्र के गांगी पुल के समीप की बताई जा रही है. आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल से पुलिस को गोली का खोखा भी बरामद किया गया था.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!