Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे हत्याकांड (Akanksha Dubey Suicide) के मुख्य आरोपी समर सिंह (Samar Singh) को सात महीने सलाखों के पीछे बिताने के बाद जेल से रिहा कर दिया गया है. हाईकोर्ट के आदेश पर जमानतदारों के वैरिफिकेशन के बाद 16 नवंबर, 2023 दिन गुरुवार को वाराणसी के जिला जेल से रिहा किया गया है. जेल रिहा होने के बाद भोजपुरी स्टार समर सिंह (Samar Singh) अपने समर्थकों के साथ सीधे अपने घर आजमगढ़ चले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक सप्ताह पहले ही भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) को बॉन्ड पर रिहा करने का आदेश जारी किया था. इसके बाद उनके परिवारवालों ने वाराणसी के जिला जेल में परवाना दाखिल किया था. क्योंकि दिवाली की वजह से जमानत के कागज तैयार नहीं हो सके थे. साथ ही दस्तावेज और जमानतदारों का वैरिफिकेशन नहीं हो सका था. जब 15 नवंबर, 2023 को समर सिंह (Samar Singh) के सभी दस्तावेजों की जांच पूरी हो गई. तब जाकर जेल से रिहा किया गया.


बता दें कि भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) पिछले सात महीने से वाराणसी जेल में बंद था. वहीं, 2 महीने पहले वाराणसी कोर्ट ने समर सिंह (Samar Singh) की जमानत याचिका खारिज कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट में गुहार लगाई थी. फिर उन्हें जमानत मिली थी.


ये भी पढ़ें: 'बड़े घर की बहू' बनेंगी भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी, फिल्म की शूटिंग शुरू


जेल से बाहर निकलने पर समर सिंह (Samar Singh) का लुक काफी बदला हुआ दिखाई दिया. यूट्यूबर खुशबू गाजीपुरी ने इंस्टाग्राम पर समर सिंह (Samar Singh) के साथ फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में समीर सिंह के बाल और दाढ़ी काफी बड़ी दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर समीर सिंह को पहचानना काफी मुश्किल हो रहा है.


 



ये भी पढ़ें: Bhojpuri Chhath Geet: 'गोदी में ललनवा'...छठ गाना लोगों को कर रहा इमोशनल


क्या है पूरा मामला, जानिए
वाराणसी के एक होटल में 26 मार्च 2023 को भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने सुसाइड कर लिया था. उनका शव होटल के कमरे में फंदे से लटकता मिला था. पुलिस ने मामले में जांच कर रही थी, तभी आकांक्षा दुबे के परिवार की तरफ से समर सिंह (Samar Singh) पर कई आरोप लगाए थे. आकांक्षा की मां ने कहा था कि समर सिंह (Samar Singh) ने अपने भाई के साथ मिलकर उनकी बेटी की हत्या की है.