Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा जगत इन दिनों यूट्यूब पर गर्दा उड़ाए हुए है. दर्शकों ने भोजपुरी गानों पर इतना प्यार बरसाया है कि एक साथ चार गाने यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहे हैं. इतना ही नहीं एक गाने का टीजर गाने के साथ ही ट्रेंड कर रहा है. खेसारी लाल यादव, पवन सिंह से लेकर नीकमल सिंह के गाने ने यूट्यूब पर गर्दा उड़ा कर दिया है. तीनों स्टार का गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में ट्रेंड कर रहे हैं. आइए गाने के बारे में जानते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING



ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: पवन सिंह और खेसारी लाल यादव में नंबर 1 की जंग! जानें कौन आगे कौन पीछे


खेसारी लाल यादव का नाम ही ट्रेंडिंग स्टार है, तो उनका गाना ट्रेंड न करे ऐसा बहुत कम ही होता है. उनका गाना बिहार में होई यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे खेसारी लाल यादव ने शिल्पी राज के साथ गाया है. खेसारी लाल यादव के साथ गाना वीडियो में श्वेता महारा ने काम किया है. यह गाना 28 सितंबर, 2023 को रिलीज किया गया है. इस गाने को अबतक 6,028,420 बार देखा जा चुका हैं.


 


ये भी पढ़ें:भोजपुरी सिनेमा की नायिकाओं से ज्यादा पॉपुलर हैं ये गायिकाएं, ये हैं यहां की हिट मशीन


नीलकमल सिंह का भी गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन पर ट्रेंड कर रहा है. नीलकमल सिंह ने दिलों की धड़कने अपने नए गाने पगली देखावे अगरबत्ती पs से बढ़ा दी है. यह गाना यूट्यूब के म्यूजिक सेक्शन में 7 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अबतक 5,417,369 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना 28 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है.


 



ये भी पढ़ें: ‘लव विवाह डॉट कॉम’ का यूट्यूब पर हंगामा, रिलीज के साथ मिले 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज


पवन सिंह का और गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. वह गाना देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बधाई देने के लिए गाया गया था. इस गाने के बोल है देश दिवाना मोदी का है. जो इस वक्त यूट्यूब पर 21 नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अबतक 3,071,342 बार देखा गया हैं. 17 सितंबर, 2023 को अपलोड किया गया है. इसे भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने गाया है.