नवादा: भोजपुरी अभिनेताओं का राजनीति में आना कोई नई बात नहीं है. भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन से लेकर मनोज तिवारी. दिनेश लाल यादव निरहुआ तक कई ऐसे भोजपुरी चेहरे हैं जो अभी राजनीति के फलक पर चमचमा रहे हैं. इन अभिनेताओं के बाद भोजपुरी के एक और दिग्गज अभिनेता और सिंगर ने राजनीति में कदम रखने की घोषणा कर दी है. दरअसल भोजपुरी अभिनेता गुंजन सिंह ने आज मीडिया के सामने इस बात का ऐलान कर दिया की वह सक्रिय राजनीति में कदम रखने वाले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें कि प्रेस वार्ता के दौरान गूंजन सिंह ने इस बात का भी ऐलान कर दिया कि वह नवादा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगे. भोजपुरी अभिनेता गुंजन सिंह ने कहा कि वर्षों से नवादा लोकसभा सीट से बाहरी लोग जीतते आ रहे हैं. जिससे नवादा का विकास अधर में लटका है. 


ये भी पढ़ें- शेखपुरा में 21 पुलिसकर्मियों पर चला कोर्ट का डंडा, जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट


ऐसे में इस बार जनता की मांग है कि नवादा का बेटा ही नवादा का सांसद होगा. जिसको लेकर इस बार चुनावी मैदान में आया हूं. जब उनसे पूछा गया कि कौन सी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने कहा कि टिकट मिले या ना मिले चुनाव हर हाल में लड़ना है और नवादा का विकास करना है. 


मतलब साफ है कि अभी यह तय नहीं किया गया है कि गूंजन सिंह कौन सी पार्टी का दामन थामने वाले हैं. हालांकि गूंजन सिंह ने आगे कहा कि नवादा की जनता का हमें भरपूर समर्थन मिल रहा है और जनता के कहने पर ही चुनाव लड़ने का ऐलान किया है. उन्होंने कहा कि अभी से ही जनता के हर दुख सुख में साथ खड़ा हूं. मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह नवादा की जनता अपना प्यार आशीर्वाद मुझ पर बरसा रही है, वह हमेशा बना रहेगा और निश्चित रूप से मैं चुनाव जीतने में कामयाब हुंगा. गूंजन सिंह ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद शिक्षा स्वास्थ्य बिजली सड़क मेरी प्राथमिकताओं में शामिल होगा. 


Yeswent Sinha