Akanksha Dubey Suicide Case: भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री और मॉडल आकांक्षा दुबे की वाराणसी के एक होटल के कमरे में आत्महत्या करने के छह महीने बाद उनकी मां मधु दुबे ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) से मामले की जांच की मांग करते हुए इलाहाबाद हाईकोर्ट का रुख किया है. न्यायमूर्ति अंजनी कुमार मिश्रा और न्यायमूर्ति विवेक कुमार सिंह की पीठ ने वकील सौरभ तिवारी याचिकाकर्ता मधु दुबे की ओर से पेश की दलीलें सुनीं और यूपी सरकार को नोटिस जारी किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


मधु दुबे ने लगाई है याचिका


बता दें कि अपनी याचिका में अभिनेत्री की मां ने यूपी पुलिस द्वारा की जा रही जांच में कई अनियमितताओं का आरोप लगाया है कि यह अपराधियों के साथ मिलकर काम कर रही है, इसलिए जांच निष्पक्ष रूप से नहीं की गई है. याचिका में यूपी पुलिस की इस बात पर गहरा संदेह जताया गया है कि अभिनेत्री की मौत आत्महत्या से हुई.


ये भी पढ़ें:प्रदीप पांडेय चिंटू की नई फिल्म वन मैन आर्मी का टीजर रिलीज, कई सीन बेहद खतरनाक


याचिका में क्या लगे आरोप?


उनकी याचिका में कुछ गंभीर मुद्दों पर भी प्रकाश डाला गया है, जिसमें फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की रिपोर्ट में योनि स्लाइड में शुक्राणु की उपस्थिति की पुष्टि करने के बावजूद भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं को आरोप पत्र में नहीं जोड़ा जाना भी शामिल है. मृतक के योनि स्वैब स्टिक के साथ-साथ उसके अंडरगारमेंट्स भी. याचिका में आगे तर्क दिया गया है कि यहां तक ​​कि आरोपी/संदिग्ध व्यक्ति का डीएनए परीक्षण भी रिकॉर्ड पर उपलब्ध नहीं है और संदिग्ध खून नमूने के साथ वीर्य/शुक्राणु के डीएनए परीक्षण परिणाम के मिलान के लिए कोई प्रभावी दृष्टिकोण नहीं बनाया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: Bhojpuri Navratri Song 2023: रितेश पांडे का नवरात्रि स्पेशल सॉन्ग आदि भवानी रिलीज