Ayushi Tiwari Video: शाहरुख खान की 'जवान' ने दर्शकों के बीच जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है. प्रशंसक फिल्म के गानों से रोमांचित हैं, विशेष रूप से शाहरुख और नयनतारा के रोमांटिक ट्रैक 'छलेया' को सराहना मिली है. शिल्पा राव, अरिजीत सिंह और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा गाया गया यह गाना एक पसंदीदा बन गया है, जो दुनिया भर में लोगों को यादगार बनाने के लिए प्रेरित कर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


अब भोजपुरी एक्ट्रेस आयुषी तिवारी 'छलेया' पर डांस करती हैं और अपने मूव्स से दर्शकों को प्रभावित करती दिखाई दी हैं. वीडियो में वह सफेद क्रॉप शर्ट और स्टाइलिश ब्लैक शॉर्ट्स पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया, "ऐसे डांस करें जैसे कोई देख नहीं रहा हो, क्योंकि वे नहीं देख रहे हैं, वे स्क्रॉल कर रहे हैं." शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा, फिल्म में विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर सहित कई कलाकार शामिल हैं. फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है.


 



बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. अपने शुरुआती हफ्ते में 'जवान' ने भारत में 287 करोड़ रुपये की कमाई की. दुनिया भर में एटली निर्देशित फिल्म पहले ही 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है.


ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: खेसारी का साथ छूटने के बाद 'सर्विस वाली बहुरिया' बनीं काजल राघवानी!


'जवान' बॉक्स ऑफिस कलेक्शन


पहले दिन फिल्म ने भारत की सभी भाषाओं में 74.50 करोड़ रुपये की कमाई की. यह फिल्म दुनिया भर में 129.06 करोड़ रुपये कमाकर हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली बनी. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथे दिन यानी 10 सितंबर को 'जवान' ने भारत में 81 करोड़ रुपये की कमाई की. इस प्रकार भारत में अब 287.06 करोड़ रुपये है. इस बीच रविवार, 10 सितंबर को 'जवान' की ओवरऑल 70.77 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी रही.


ये भी पढ़ें:पत्नी से तलाक के बाद बेटी के साथ रहने के लिए चाची बने यश कुमार