Bhojpuri Actress:  भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी उपस्थिति से तहलका मचा देनेवाली गुजराती बाला काजल राघवानी को कौन नहीं जानता है. काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच खेसारी लाल यादव के साथ सबसे ज्यादा पसंद की गई. दोनों की फिल्मों ने खूब हंगामा मचाया. अब दोनों के रिश्ते भले सामान्य नहीं हो लेकिन काजल राघवानी के पुराने गाने जो खेसारी लाल यादव के साथ जो पुराने गाने हैं उसे अभी भी खूब पसंद किया जाता है. आपको बता दें कि काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला और इसे भी लोगों ने खूब सराहा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


कथित MMS वायरल होने की वजह से एक समय पर काजल राघवानी खूब सुर्खियों में रही लेकिन, ये उनका MMS वीडियो था या नहीं इसकी कभी पुष्टि नहीं हो पाई. काजल राघवानी का विवादों से कई बार नाता जुड़ा हालांकि लाइमलाइट में रहने का काजल ने कोई मौका नहीं छोड़ा है. वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने चाहनेवालों के बीच बनी रहती है. 


ये भी पढ़ें- देवगुरु 2024 में वृषभ राशि में गोचर कर करेंगे कमाल, ये 5 राशि वाले होंगे मालामाल


काजल राघवानी का नाम खबरों में कभी पवन सिंह के साथ तो कभी खेसारी लाल यादव के साथ जुड़ता रहा. उनका नाम इसके साथ ही कई अन्य भोजपुरी कलाकारों के साथ भी जोड़ा गया. साथ ही वह कई कलाकारों के साथ मनमुटाव की वजह से भी कई बार चर्चा में रहीं. 


काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की सुपरस्टार सुपरहिट जोड़ी अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नजर नहीं आती है. आजकल वह दोनों एक दूसरे के साथ काम करना तक पसंद नहीं करते हैं. वह खेसारी लाल यादव पर इशारों-इशारों में धोखा देने का भी इल्जाम लगा चुकी हैं. 


अपने MMS वीडियो पर भी काजल राघवानी ने इसे तब फेक वीडियो बताया था. उन्होंने तब दावा किया था कि कथित वीडियो में उनके होने का दावा गलत है और वह कोई और लड़की है. अब खेसारी से अलग होने के बाद उनका नाम पवन सिंह के सथ एक बार फिर से जोड़ा जा रहा है. काजल का नाम प्रदीप पांडे चिंटू के साथ भी थोड़े दिनों पहले जोड़ा जा रहा था.