Bhojpuri Actress: भोजपुरी सिनेमा की एक ऐसी अभिनेत्री जो एक जमाने में इस इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती थी. उनकी फिल्मों और गानों का हंगामा आज भी नहीं थमा है जबकि अभिनेत्री लंबे समय से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से गायब है. आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में पहुंची इस भोजपुरी अभिनेत्री ने वहां भी खूब सुर्खियां बटोरी. उन्होंने बिग बॉस के घर के भीतर ही भोजपुरी अभिनेता विक्रांत सिंह से शादी रचाई और अब वह ओटीटी प्लेफॉर्म के साथ टेलीविजन की जान बन गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपुरी की सुपरहॉट गर्ल मोनालिसा की. मोनालिसा की अदाओं और अंदाज का शोर अभी भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में नहीं थमा है. मोनालिसा भोजपुरी के अलावा हिंदी, बंग्ला, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू सिनेमा के पर्दे पर भी अपने हुस्न के जलवों से हंगामा मचा चुकी हैं.



मोनालिसा आज करोड़ों की मालकिन हैं लेकिन, उनका शुरुआती सफर बतौर अभिनेत्री काफी मुश्किलों से भरा रहा है. मोनालिसा ने होटल में 120 रुपए प्रतिदिन के हिसाब से नौकरी तक की है यह जानकर आपको आश्चर्य होगा. मोनालिसा का असली नाम भी अंतरा बिस्वास है. बंगाली परिवार में जन्मी यह बाला कोलकाता से अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद काम की तलाश कर रही थी. महज 16 साल की उम्र में मोनालिसा ने काम करना शुरू किया और एक रेस्टोरेंट में उन्हें 120 रुपए प्रतिदिन के मिलते थे. उसके बाद वह पहली बार एक वीडियो में नजर आई. फिर कई बी ग्रेड फिल्मों में काम किया.



मोनालिसा ने भोजपुरी का रूख किया तो वह लो बजट फिल्मों में नजर आईं. यहां उन्हें खूब पहचान मिली और वह यहां की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक बन गईं. उन्होंने भोजपुरी की लगभग 120 से ज्यादा फिल्मों में काम किया. आज मोनालिसा की नेट वर्थ लगभग 20 करोड़ के आसपास है.


ये भी पढ़ें- ‘ये तो फायर है’ जब भोजपुरी अभिनेत्री की बोल्ड तस्वीरें और फिगर देख फिदा हुए फैंस