Trisha Kar Madhu: भोजपुरी की सबसे हिट और हॉट एक्ट्रेस में से एक तृषा कर मधु का जब भी कोई म्यूजिक वीडियो आता है, फैन्स उसे खूब पसंद करते हैं. तृषा कर मधु का वीडियो ट्रेंड में आने से कभी नहीं चूकता हैं, जो ज्यादातर उनके फैन्स को मदहोश कर देती हैं. हालांकि कुछ समय पहले भोजपुरी एक्ट्रेस परेशान करने वाली सुर्खियों में थी, लेकिन इस बार यह बेहतर वजहों से वायरल हो रहा है. तृषा कर मधु ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह हॉट गाउन पहने हुए समुद्र किनारे पर पोज देती नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु को सेक्सी स्लिट वाली बैंगनी वन-शोल्डर ड्रेस में समुद्र के किनारे पर स्टाइल में चलते हुए देखा जा सकता है. एक्ट्रेस के बैकग्राउंड में हेट स्टोरी 3 का गाना चल रहा है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. 


एक्ट्रेस तृषा कर मधु ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर trishakarmadhuofficial हैंडल से शेयर किया गया है. पोस्ट करते हुए लिखा- तुम्हें अपना बनाने का. पोस्ट को कुछ देर पहले शेयर किया गया था और लोगों ने इसे खूब लाइक्स किए. वह जिस हेट स्टोरी 3 के गाने पर बीच पर पोज दे रही थीं उसका नाम तुम्हें अपना बनाने का था. 


यह भी पढ़ें:खेसारी छपरा में बनवा रहे सबसे महंगा घर, कीमत इतनी की, जाए 50 मर्सिडीज बेंज कार


वहीं, इस वीडियो पर लोगों ने अपना रिएक्शन दिया. एक यूजर ने कहा कि रहम करिए मोहतरमा, तुम सुंदर हो. ऐसे ही ग्लैमरस शूट्स पोस्ट करते रहिए. हम सच में उनसे प्यार करते हैं. एक दूसरे यूजर ने  लिखा कि यह आंखों के लिए पूरा इलाज है. इसके अलावा सुंदर ड्रेस मैडम.


यह भी पढ़ें:भोजपुरी की पहली फिल्म को सभी जानते होंगे, लेकिन क्या दूसरी के बारे में पता है?


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!