Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी के सुपरहिट गानों में खेसारीलाल यादव और पवन सिंह के गाने हमेशा से लोगों के दिलों पर राज करते आ रहें हैं. आइए जानते है कि खेसारी लाल यादव के वे कौन से सुपरहिट गानें है जो यूट्यूब पर धमाल मचा रहें हैं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ये हैं खेसारीलाल यादव का 10 सुपरहिट गानें


ले ले आई कोका कोला- खेसारी लाल यादव का सुपरहिट गाना ले ले आई कोका कोला यूट्यूब पर सबसे अधिक सुना जाने वाला गाना है. भोजपूरी इंटस्ट्रीज का यह गाना दर्शकों के दिलों पर इतना राज कर रहा है कि यूट्यूब पर इसके 333 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.


नथुनिया- भोजपुरी सिंगर खेसारी लाल और प्रियंका सिंह के आवाज में यह गाना नथुनिया दर्शकों को इतना पसंद आया कि यूट्यूब पर इस गाने के 299 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.


ये भी पढ़ें :भोजपुरी का ग्लोबल स्टार कौन? जानें किस गाने से मिली पहचान और इंडस्ट्री में छा गए


धमाका होई आरा में- भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का गाना धमाका होई आरा में सारेगामा हम के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज किया गया था. यह गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि यूट्यूब पर इस गाने पर 22 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.


ठीक है, नून रोटी खाएंगें- खेसारी लाल का ठीक है, नून रोटी खाएंगें दर्शकों के बीच बहुत ही ज्यादा प्रसिद्ध हुआ. इस गाने की यूट्यूब पर व्यूज की बात करें तो 83 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.


आरा में- खेसारी लाल और शिल्पी राज की आवाज में भोजपूरी गाना आरा में दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आया. यूट्यूब पर इस गाने के रिलीज होने के सिर्फ 6 दिन में भी इस गाने ने 10 मिलियन से भी अधिक व्यूज हासिल कर लिए थे.


ये भी पढ़ें :अरे बाप रे! इन भोजपुरी गानों के इतने व्यूज...अमेरिकी सांग को पूरे साल में नहीं मिलते


अपनी तो जैसे तैसे- खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह की आवाज में यह गाना दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यूट्यूब पर इस गाने के 125 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.


​ये भी पढ़ें : टॉवेल में लिपटी दिखीं काजल राघवानी तो बेकाबू हो गए निरहुआ, बोल्ड पोज से होश फाख्ता


पानी पानी- खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का यह गाना पानी पानी जनता को इतना पसंद आया कि इस गाने के यूट्यूब पर 95 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं. 


नाच के मलकिनी- सारेगामा हम भोजपूरी यूट्यूब पर रिलीज इस गाने नाच के मलकिनी को खेसारी लाल और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है. खेसारी लाल का यह गाना दर्शकों को इतना पसंद आया कि यूट्यूब पर इस गाने के 72 मिलियन से भी अधिक व्यूज हैं.