अरे बाप रे! इन भोजपुरी गानों के इतने व्यूज... अमेरिकी सांग तो पूरे साल में इतने क्लिक नहीं बटोर पाते
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1755052

अरे बाप रे! इन भोजपुरी गानों के इतने व्यूज... अमेरिकी सांग तो पूरे साल में इतने क्लिक नहीं बटोर पाते

Bhojpuri Cinema : भोजपुरी के कई गाने 5 सौ मिलियन व्यूज का पर कर चुके हैं. कुछ गाने 9 सौ मिलियन को पार कर चुके हैं. आज हम इस ऑर्टिकल में बात करेंगे भोजपुरी के 5 गानों के बारे में, जिन्होंने 5 सौ के मिलियन व्यूज के बार पार पहुंच चुके हैं. इस लिस्ट में पवन सिंह से लेकर रितेश पांडे के गानों का जलवा है.

भोजपुरी के गाने का जलवा

Bhojpuri Cinema : देश की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड है. फिल्म जगत में उसके बाद सारी रीजनल सिनेमा का नंबर आता है, जिसमें साउथ सिनेमा दूसरे नंबर आता है. फिर देश के कई स्टेट के अपने भाषा की फिल्म और गानों का नंबर आता है. इन्हीं में से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री एक है. जिसकी अपना एक वजूद है. भोजपुरी के भारे में कहा जाता है कि यहां के गाने पूरी दुनिया में सुने जाते है. इस लिहाज से देखा जाए तो भोजपुरी का दायरा केवल यूपी, बिहार और झारखंड या देश में ही नहीं. इसका दायरा देश से बाहर विदेशों तक है. भोजपुरी गानों ने यूट्यूब पर व्यूज के मामले में हिंदी, पंजाबी, तामित और तेलुगू समेत कई इंडस्ट्री को पीछे छोड़ दिया है. 

भोजपुरी के कई गाने 5 सौ मिलियन व्यूज का पर कर चुके हैं. कुछ गाने 9 सौ मिलियन को पार कर चुके हैं. आज हम इस ऑर्टिकल में बात करेंगे भोजपुरी के 5 गानों के बारे में, जिन्होंने 5 सौ के मिलियन व्यूज के बार पार पहुंच चुके हैं. इस लिस्ट में पवन सिंह से लेकर रितेश पांडे के गानों का जलवा है. चलिए उन गानों के बारे में जानते हैं कि वह कौन से गाने हैं, जिसने यूट्यूब पर कोहराम मचा रखा है.

ये भी पढ़ें :नए गाने 'हिला के नाच' पर पवन सिंह और कोमल सिंह का धमाकेदार डांस, देखें VIDEO

हैल्लो कौन (रितेश पांडे)

भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का गाना हैलो कौन पहले नंबर पर है. इस गाने के अबतक के व्यूज 947,405,470 व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना आज से करीब चार साल पहले 10 दिसंबर, 2019 को रिलीज किया गया था. इस गाने ने देखते ही देखते फैन्स का दिल जीत लिया. इस गाने में रितेश पांडे के साथ स्नेह उपाध्याय ने अपनी दमदार एक्टिंग का जादू बेखेरा है. दोनों स्टार की शानदार केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत ले गई है, जिसकी वजह से आज भी ये गाना खूब सुना जाता है.

ये भी पढ़ें :Bhojpuri News : भोजपुरी की ये 5 हीरोइन, जिसकी पतली कमर ने मचाया बवाल!

राते दिया बुताके (पवन सिंह)

पांच के ऊपर मिलियन व्यूज लाने के मामले में भोजपुरी का ये गाना भी आगे है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की सुपरहिट फिल्म सत्या का यह गाना 'राते दिया बुताके' ने सोशल मीडिया पर गदर काट रखा है. इस गाने में पवन सिंह के साथ इंदू सोनाली की आवाज है. पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जवानी का जलवा ऐसा है कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब 581,663,200 मिलियन के व्यूज के आंकड़े को हासिल कर लिया है. ये गाना 17 नवंबर, 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था.

ये भी पढ़ें : भोजपुरी गाने पर मुंबई पुलिस का जोरदार डांस, जो आपको झूमने पर मजबूर कर देगा, VIDEO

पांडे जी का बेटा हूं (प्रदीप पांडे उर्फ चिंटू)

प्रदीप पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं. उनके गाने सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. चिंटू का गाना 'पांडेय जी का बेटा हूं' को रिलीज के बाद खूब प्यार मिला और वह गाना एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. यह गाना खूब धमाल मचा रहा है. चिंटू के साथ इस गाने में प्रीति ध्यानी हैं.
प्रदीप पांडे और प्रीति ध्यानी एक दूसरे के साथ डांस करते हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इसे गाने को यूट्यूब पर 567,431,855 बार देखा जा चुका है.  ये गाना यूट्यूब पर 19 जुलाई, 2020 को अपलोड किया गया था.

ये भी पढ़ें :इस दिन रिलीज होगा खेसारी लाल यादव का नया गाना 'हमरा से डबल ड्यूटी ना होई'

'लवंडिया लंदन से' (रितेश पांडे) 

रितेश पांडे का ये गाना यूट्यूब पर धूम मचा रखा है. अपनी गायकी के लिए जाने जाने वाले रितेश पांडे लंबे समय से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं. 'लवंडिया लंदन से' गाने ने साबित कर दिया की वह भोजपुरी के सुपरस्टार हैं. 'लवंडिया लंदन से' वीडियो को यूट्यूब पर 564,783,000 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना 31 दिसबंर, 2020 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

ये भी पढ़ें :भोजपुरी का ग्लोबल स्टार कौन? जानें किस गाने से मिली पहचान और इंडस्ट्री में छा गए

छलकत हमरो जवानिया ये राजा (पवन सिंह)

भोजपुरी सिंगर और एक्टर पवन सिंह का एक और गाना करीब पांच सौ मिलियन के करीब है. 'छलकत हमरो जवानिया ये राजा' रोमांटिक गाना धूम मचा रहा है. पवन सिंह और काजल राघवानी की केमेस्ट्री देखते ही बनती है. छलकत हमरो जवानिया ये राजा (Chhalakata Hamro Jawaniya) काफी पॉपुलर है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज दी है. यूट्यूब पर अबतक इस गाने को 488,831,498 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना यूट्यूब पर 19 मई, 2016 को अपलोड किया गया है.

Trending news