Bhojpuri Star Married Twice: भोजपुरी के इन स्टार ने एक नहीं दो बार की है शादी, कुछ चौंकाने वाले नाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2433786

Bhojpuri Star Married Twice: भोजपुरी के इन स्टार ने एक नहीं दो बार की है शादी, कुछ चौंकाने वाले नाम

Bhojpuri Star Married Twice News: भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी से लेकर पवन सिंह और यश कुमार तक की पहली शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई. इस वजह से इन स्टार को दूसरी शादी करनी पड़ी. वहीं, एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी दो शादी है.

भोजपुरी स्टार ने दो बार की शादी (File Photo)

Bhojpuri Star Married Twice: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के कुछ ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने एक नहीं पूरे दो बार शादी ही है. कुछ नामी सितारे ऐसे हैं जिनकी शादी सफल नहीं हो पाई और उन्होंने दोबारा शादी और सात फेरे लिये. आपको इस ऑर्टिकल में कुछ ऐसे सुपरस्टार का नाम के बारे में जानने को मिलेगा, जिनका नाम सुनकर आप हैरान हो सकते हैं, क्योंकि लगता नहीं कि इन्होंने दूसरी शादी है. चलिए फिर जानते हैं इन ऐसे भोजपुरी सितारों के बारे में जिन्होंने दूसरी शादी की है.

भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह
भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह ने भी दो शादी की है. पवन सिंह की शादी साल 2014 में नीलम सिंह से हुई थी. दोनों के शादी के एक साल बाद नीलम सिंह ने आत्महत्या कर लिया था. साल 2018 में पवन सिंह ने दूसरी शादी की. ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी बनी.

मनोज तिवारी ने भी की है दूसरी शादी 
भोजपुरी इंडस्ट्री से सुपरस्टार और सियासदान मनोज तिवारी ने भी दूसरी शादी की है. मनोज तिवारी ने 49 साल की उम्र में दूसरी शादी की. भोजपुरी स्टार ने  पहली शादी रानी तिवारी से साल 1999 में शादी हुई थी. इस कंपल को एक बेटी हैं. रानी तिवारी से तलाक के बाद मनोज तिवारी ने दूसरी शादी भोजपुरी सिंगर सुरभि तिवारी से की है. अब इन दोनों  कंपल को दो बेटियां हैं. मनोज तिवारी तीन बेटियों के पिता हैं.

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की भी हुई है दो शादी 
भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी दो शादी की है. साल 1998 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी. हालांकि, कुछ साल बाद दोनों का तलाक हो गया. एक्ट्रेस ने इसके बाद अभिनव कोहली साल 2013 में शादी की. श्वेता तिवारी की ये शादी भी ज्यादा नहीं नहीं चली और साल 2019 में दोनों ने तलाक ले लिया.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का एक और वीडियो वायरल, समुद्र किनारे गजब का स्टाइल

यश कुमार 
भोजपुरी स्टार एक्टर यश कुमार दो शादी करने वाले स्टार की लिस्ट में शुमार हैं. यश कुमार ने अंजना सिंह से पहली शादी की थी. यहां बता दें कि अंजना सिंह भी एक भोजपुरी एक्ट्रेस हैं. यश कुमार और अंजना सिंह दोनों एक बेटी के माता-पिता हैं. हालांकि, साल 2018 में दोनों के बीच तलाक हो गया. इसके बाद यश कुमार ने मई 2022 में भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा से दूसरी शादी कर ली.

यह भी पढ़ें:खेसारी छपरा में बनवा रहे सबसे महंगा घर, कीमत इतनी की, जाए 50 मर्सिडीज बेंज कार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news