Pawan Singh News: भोजपुरी फिल्म जगत के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अब राजनीति में अपना भाग्य आजमाने की तैयारी कर ली है. हाल ही में उन्होंने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कुछ बातें ऐसी कही, जिससे साफ तौर पर जाहिर होता है कि वह साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में अपनी सियासी पारी की शुरुआत कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


देश के किसी भी सीट से लड़ सकते हैं चुनाव


भोजपुरी सिंगर पवन सिंह (Pawan Singh) ने अपने इंटरव्यू में कहा, पार्टी का जो आदेश होगा उसके अनुसार वह काम करेंगे. वह पार्टी के सिपाही हैं. इस पर एंकर ने उनसे पूछा कि आप किस सीट से चुनाव लड़ना चाहेंगे तो पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा, ऊपर से जो भी आदेश होगा वहां से चुनाव लड़ूंगा. पार्टी अगर कहती है कि पवन तुम्हें इस सीट से चुनाव लड़ना है वह देश के किसी भी सीट से कहेंगे हम उस सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं.


ये भी पढ़ें: 75 लाख...250 डांसर, खेसारी लाल ने बताई भोजपुरी के सबसे महंगे गाने की कहानी


'लोगों ने ही मुझे गायक बनाया, नायक बनाया'


इस दौरान पवन सिंह (Pawan Singh) ने कहा कि लोगों ने ही मुझे गायक बनाया है. लोगों ने ही मुझे नायक बनाया है और लोग ही मुझे नेता भी बनाएंगे, क्योंकि मैं अपने लिए नहीं लोगों के लिए काम करता हूं इनका प्यार मुझे हमेशा मिलता रहा है. हालांकि, पवन सिंह (Pawan Singh) ने ये नहीं बताया कि वह किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे, लेकिन इशार कर दिया. पवन सिंह (Pawan Singh) एक इंटरव्यू में खुद कहते हैं कि वह बीजेपी के कार्यकर्ता है. अगर आलाकमान कहता है कि आपको चुनाव लड़ना है तो मैं चुनावी मैदान में उतने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं.