Ameesha Patel News: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल, ढाई करोड़ के धोखाधड़ी मामले में आज (13 सितंबर, 2023) को शिकायतकर्ता अजय कुमार सिंह की गवाही दर्ज होनी है. शिकायतकर्ता अपनी गवाही के साथ अदालत के समक्ष का सबूत भी पेश करेंगे, जिसको अभिनेत्री (Ameesha Patel) को खारिज करने के लिए मजबूत दलीलें पेश करनी होगी. अगर ऐसा नहीं होता है तो अदालत अपने अंतिम फैसले पर पहुंचेगी. हालांकि अभिनेत्री (Ameesha Patel) को अपनी बात रखने का एक मौका दिया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अमीषा पटेल (Ameesha Patel) पर आरोप है कि फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ की धोखाधड़ी की है. यह आरोप भी फिल्म निर्माता अजय कुमार सिंह ने अभिनेत्री पर लगाए हैं. अभिनेत्री अमीषा पटेल से जुड़े ढाई करोड़ का धोखाधड़ी मामला रांची कोर्ट में चल रहा है. 


ये भी पढ़ें:Bhojpuri Song: 'फूलगोभी' बेच रहीं भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी, वीडियो वायरल


इस दौरान वह 17 जून को रांची की सिविल कोर्ट ( (Civil Courts Ranchi) में सरेंडर किया था. उन्होंने कोर्ट में मुंह को ढककर चुपचाप पेश हुईं और फिर कोर्ट में ही सरेंडर कर दिया था. आपको बता दें कि पिछले 17 जून को 5 सालों से चल रहे इस मामले में अभिनेत्री (Ameesha Patel) ने कोर्ट में आकर सरेंडर किया था तब जाकर उन्हें (Ameesha Patel) बेल मिली थी. 


ये भी पढ़ें:धूप में महिमा गुप्ता ने खिंचवाई ऐसी फोटो की फैन्स के दिल में आग लग गई!


बता दें कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की हाल ही में गदर 2 रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया था. गदर 2 में अमीषा पटेल ने सकीना का रोल निभाया था. इनके इस रोल को दर्शकों ने खूब पंसद किया.


रिपोर्ट: आयुष