Filmfare Femina Bhojpuri Icons: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में पहली बार फिल्मफेयर और फेमिना कार्यक्रम का आयोजन किया गया. फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकन ऑवर्ड प्रोग्राम (Filmfare Femina Bhojpuri Icons) में न केवल भोजपुरी मनोरंजन उद्योग के सितारों, बल्कि साहित्य, खेल और संगीत के क्षेत्र में योगदान देने वाले और समाज की भलाई के लिए काम करने वाले दिग्गजों का जश्न मनाने के लिए सहयोग किया है. सीएसपी फूड्स प्रस्तुत फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन्स, फिलामची भोजपुरी की तरफ से सह-मेजबान आइकनों को सम्मानित करेगा, जिन्होंने समाज और सिनेमा पर प्रभाव डाला है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इस भव्य जश्न का आयोजन (Filmfare Femina Bhojpuri Icons) लखनऊ में किया जा रहा है. इस समारोह में उद्योग जगत के सबसे बड़े नाम शामिल हुए. रानी चटर्जी बेहद खूबसूरत लग रही थीं, क्योंकि उन्होंने चमकदार एथनिक लुक चुना था. इवेंट में मनोज तिवारी, मधु शर्मा और रिंकू शर्मा ने कैमरे के सामने पोज दिया. खेसरी लाल यादव काले रंग के झिलमिलाते सूट में कारपेट पर चले. पारंपरिक पहनावे में खूबसूरत अर्पणा मलिक ने सबका ध्यान खींचा. रवि किशन ने इस कार्यक्रम के लिए शाही लुक चुना. यश कुमार ग्रे सूट में हैंडसम लग रहे थे, जबकि चिंटू पांडे क्लासिक टक्स में कारपेट पर चले. पवन सिंह फॉर्मल लुक में दिखाई दिए.


ये भी पढ़ें:पवन सिंह ने खेसारी को मंच पर लगाया गले, बोले- ये मेरा छोटा भाई, क्या दुश्मन खत्म?


बता दें कि इस कार्यक्रम में भोजपुरी के सबसे बड़े दुश्मन एक दूसरे के गले मिले. इस दौरान दोनों स्टार ने अपने विवाद को खत्म करने का ऐलान किया. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को भोजपुरी में सबसे बड़ा एक दूसरे को दुश्मन माना जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा, क्योंकि सुपरस्टार रवि किशन ने दोनों के बीच के मतभेद को खत्म कर दिया. दोनों स्टार को एक साथ मंच पर आमने-सामने कर सारी बातों पर विराम लगा दिया. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को बड़ा भाई बताया, तो पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव को छोटा भाई. 


ये भी पढ़ें: बाबा धाम जा रहे हैं तो इन भोजपुरी गानों को करें अपनी लिस्ट में शामिल, होगा हंगामा


चुना था.