Bhojpuri News: पिछले कुछ समय से मेट्रो ट्रेनों, रेलवे प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के डांस का चलन तेजी से बढ़ा है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें एक लड़की पश्चिम बंगाल में भीड़ भरे और चलती ट्रेन के डिब्बे के अंदर एक भोजपुरी गाने पर डांस कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


लड़की की पहचान सहेली रुद्र के रूप में की गई है. वीडियो में वह शर्ट और रिप्ड जींस पहने हुए हैं और यात्रियों से भरी सीटों के बीच आत्मविश्वास से खेसारी लाल यादव के गाने 'सज के सवार के' पर डांस करती नजर आ रही हैं. जहां कई लोग उसे उत्सुकता से देख रहे थे. वहीं अन्य लोग अपने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकॉर्ड करते नजर आए. 


शेयर किए जाने के बाद से वीडियो को अब तक 2.5 लाख से ज्यादा लाइक्स और 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की. कुछ लोग खुश हुए और उनके आत्मविश्वास की प्रशंसा की. वहीं, अन्य ने उस स्थान पर सवाल उठाया, जहां उन्होंने रील की शूटिंग के लिए चुना था. कई लोगों ने ऐसी गतिविधियों को उपद्रव कहा, और आश्चर्य जताया कि इतने सारे लोग ट्रेनों में डांस वीडियो क्यों शूट कर रहे थे?


 



ये भी पढ़ें:खेसारी से मिलकर रोते हुए क्या बोली बूढ़ी मां? जानें काजल राघवानी का क्यों किया जिक्र


एक यूजर ने लिखा, 'लोकल ट्रेनों और स्टेशनों पर रील बनाने पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए. आजकल लोगों के साथ क्या गलत हो रहा है?' एक अन्य ने लिखा, 'अपने यात्रियों को मुफ्त मनोरंजन उपलब्ध कराने के लिए भारतीय रेलवे को धन्यवाद.' एक तीसरे ने कहा, 'वाह आत्मविश्वास का स्तर शानदार है. मैं ट्रेन के अंदर वीडियो कॉल करते समय भी असहज महसूस करता हूं.' चौथे ने कहा, 'आजकल तो दर्शकों ने भी परवाह करना बंद कर दिया है.'