Bol Bam Song 2024: 22 जुलाई, 2024 को सावन का पहला सोमवार है. इस दिन श‍िव भक्‍त भगवान भोले को जल अर्पित करते रहते हैं. सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ की महिमा अपरमपार है. शिव की भक्ति के लिए सड़कों पर माहौल भक्‍त‍िमय हो गया है. कांवड़ यात्रा की गूंज हर आज से सुनाई दे रही है. इस बीच खेसारी लाल यादव एक भोजपुरी बोलबम सॉन्ग रिलीज हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया बोल बम सॉन्ग चढ़ाईब बेलपाता आज ही रिलीज किया गया है. इस गाने पर शिव भक्त खूब प्यार बरसा रहे हैं. यह भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ग्‍लोबल म्‍यूजिक जंक्‍शन भोजपुरी चैनल यूट्यूब पर अपलोड किया गया है. इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्‍ता ने काम किया है. 


इस बोलबम सॉन्ग को खेसारी लाल यादव ने अकेले ही गाया है. इसमें किसी भी फीमेल सिंगर की आवाज नहीं है. यह गाना सावन की पहली सोमवारी के अवसर पर रिलीज किया गया है. भोजपुरी भक्‍त‍ि गाना धूम-धड़ाके और डीजे सॉन्‍ग से अलग भगवान श‍िव की महिमा पर है. इसमें गाने के साथ-साथ एक स्टोरी चलती है, जो आपको भावुक कर सकती है.



आप इस म्‍यूजिक वीडियो में हम देख सकते हैं कि रक्षा गुप्‍ता पूजा की थाल लेकर श‍िवलिंग की पूजा कर रही होती हैं. इस दौरान रक्षा गुप्ता की आंखें नम हैं. इसकी वजह है कि सईया जी (खेसारी) अस्‍पताल में भर्ती हैं. वह भगवान शिव से सईया जी की सलामती की पूजा रही हैं. रक्षा गुप्ता श‍िवलिंग पर बेलपत्र और जल चढ़ा रही हैं. साथ ही शिव को मना रही हैं. इस बोलबम गाने को कृष्‍णा बेदर्दी ने लिखा हैं. जबकि, म्‍यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. म्यूजिक वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्‍ट किया है.