Bhojpuri Holi Song: भोजपुरी म्यूजिक जगत का होली पर गाना गजब का होता है. साथ ही कमाल का भी होता है. इस बीच होली से पहले गोल्डी यादव और एक माही श्रीवास्तव का म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है. इस होली गाना वीडियो का टाइटल 'रंग डाला रंगदार' है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 19 फरवरी, 2024 को रिलीज किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी होली गाना 'रंग डाला रंगदार' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं. इस गाने को भोजपुरी सिंगर गोल्डी यादव ने गाया है. इस होली सॉन्ग के वीडियो में भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने लाजवाब काम किया हैं. इस गाने के लिरिक्स समहुत यादव ने लिखा है. वहीं, म्यूजिक विक्की वॉक्स ने दिया है. इस प्यारे से होली वाले गाने के वीडियो सुनील बाबा ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को गोल्डी जायसवाल और सनी ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं, डीओपी राजन वर्मा हैं. जबकि एडिटर आलोक यादव हैं. 


होली गाना 'रंग डाला रंगदार' में गोल्डी यादव और माही श्रीवास्तव ने प्रेमी को रंग गुलाल लगाने की सलाह दे रही है. इस म्यूजिक वीडियो में देखा जा सकता है कि माही श्रीवास्तव अपने प्रेमी को ऑफर देती हैं और कहती है कि रंग छोटा लगाइएगा गाल को कवर मत करिएगा, लेकिन दिल से मोहब्बत को जता के जाईएगा. माही श्रीवास्तव अपने सखियों से कहती हैं कि होली में तोहरा के देत बानी ऑफर, छोटा लगाइहा गाल करब ना काभर, दिल के मोहब्बत तू जता के जइहा हो, ये इयार रंगदार रंग लगा के जइहा हो.


यह भी पढ़ें:'होली के छुट्टी', राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का ये गाना बना युवाओं की पहली पसंद!


बता दें कि फागुन का महीन शुरू होने ही वाला है. इस महीने में हर तरफ रंग और गुलाल उड़ता हुआ नजर आएगा. ऐसे में लोगों को फागुन के गीत सुनना बहुत पसंद आते हैं. इसी त्योहार को ध्यान में रखते हुए हमने होली के गाने बनाए जा रहे हैं. ताकि दर्शकों की होली इस बार और भी रंगीन हो जाए.