Pawan Singh and Kajal Raghwani Bhojpuri Song: पवन सिंह और काजल राघवानी के गाने इन दिनों यूट्यूब पर खबू देखें और सुने जा रहे हैं. काजल राघवानी ने जब से खेसारी लाल यादव के खिलाफ मोर्चा खोला है, तब से उनको बहुत ज्यादा ही सर्च किया जा रहा है. इस बीच भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का पवन सिंह के साथ एक पुराना म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है. इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी ने कमाल का डांस किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में आज हम आपके लिए पवन सिंह और काजल राघवानी का एक गाना लेकर आए हैं. भोजपुरी गाना ‘पटना के पानी’, जिसे एक बार फिर से देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी पसंद की जा रही है.


पवन सिंह और काजल राघवानी पर फिल्माए गए गाने ‘पटना के पानी’ में सितारे अपनी आंखों में खूब प्यार दिखाते हैं. साथ ही दोनों जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस काजल राघवानी अपनी अदाओं से एक्टर पवन सिंह को दीवाना बनाती नजर आ रही हैं. इस गाने को ‘डीआरजे रिकॉर्ड्स देसी’ नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.


यह भी पढ़ें:'राते दीया बुताके' अब क्यों हो रहा वायरल? जानिए सच


बता दें कि इस गाने को पवन सिंह ने आवाज दी है, जबकि जाहिद अख्तर ने और म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. काजल राघवानी और पवन सिंह ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. पवन सिंह और काजल राघवानी जब भी किसी फिल्म में नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. लोग इस जोड़ी को साथ में देखना पसंद करते हैं.


यह भी पढ़ें:खेसारी लाल यादव ने दिए गर्दा उड़ा देने वाले गाने, तस्वीरों में सबकुछ देख लीजिए


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!