Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना हर किसी को बहुत पसंद आता है. भोजपुरी दर्शक आए दिन पवन सिंह (Pawan Singh) के गानों को सर्च करते हैं. यही वजह है कि पवन सिंह के पुराने गाने आज भी लोगों की पहली पसंद में शामिल हैं. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पवन सिंह की जोड़ी कई एक्ट्रेस के साथ दर्शक पसंद करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) और पवन सिंह पर फिल्माया गया एक गाना इन दिनों खूब देखा जा रहा है. भोजपुरी गाना तोहरा गालिया के डिंपल को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. फैन्स आज भी इस गाने को सुनना पसंद करते हैं. इस गाने ने एक बार फिर धूम मचाना शुरू कर दिया है. गाने के वीडियो में संचिता बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने में पवन सिंह का पूरा देसी अंदाज नजर आ रहा है.


भोजपुरी गाना तोहरा गालिया के डिंपल में संचिता बनर्जी और पवन सिंह ने डांस से गर्दा उड़ा दिया है. तोहरा गालिया के डिंपल गाना भोजपुरी फिल्म क्रैक फाइटर का है. इस गाने को पवन सिंह और अलका सिंह पहाड़िया (Alka Singh Pahadiya) ने गाया हैं. दोनों की आवाज ने गाने में समा बांध दिया था. पवन सिंह और अभिनेत्री संचिता बनर्जी पर इस गाने को फिल्माया गया है.  


यह भी पढ़ें:पवन सिंह आखिर किससे मांग रहे 'मेहरी के सुख नाही देबू'? जानिए


इस गाने (Tohra Gaaliya Ke Dimple) के लिरिक्स जाहिद अख्तर (Zahid Akhtar) ने लिखे हैं. जबकि छोटे बाबा ने इसका संगीत दिया है. संचिता बनर्जी भोजपुरी फिल्मों के अलावा हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. क्रैक फाइटर के अलावा उन्होंने भोजपुरी फिल्म विवाह, निरहुआ हिंदुस्तानी-2 जैसी कई फिल्मों में काम किया है. 


यह भी पढ़ें:पवन सिंह और खेसारी के बीच 'चुम्मा' की जंग! जानिए किसका Chumma आया फैन्स को पसंद


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!