Bijnor News: मार्निग वॉक पर निकली दो महिलाओं पर चढ़ाई कार, मौके पर ही दोनों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2477310

Bijnor News: मार्निग वॉक पर निकली दो महिलाओं पर चढ़ाई कार, मौके पर ही दोनों की मौत

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में सुबह सैर पर निकली दो महिलाओं को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार भी पलट गई.

Bijnor News

राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में आज बड़े हादसे की खबर है. मार्निंग वॉक पर टहलने निकली  महिलाओं को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से सुनीता और पार्वती नाम की दोनों महिलाओ की मोके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. महिलाओं को टक्कर मारने वाली कार भी पलट गई.  पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे मे लेकर पोस्ट मार्टम हाउस के लिए भेज दिए हैं. ये हादसा मंडावली थाना इलाके के मीरमपुर बेगा गांव के सामने नजीबाबाद-हरिद्वार मार्ग पर हुआ.

हमीरपुर में बाइक सवार की मौत
हमीरपुर में ओवरटेक करते समय डिवाइडर से बाइक टकरा गई. इस हादसे में बाइक सवार 1 युवक की मौत हो गई है और  2 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को पीआरवी की मदद से अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये हादसा देर रात बाइक से घर लौटते समय हुआ. पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कुरारा थाना इलाके के कालपी- हमीरपुर स्टेट हाइवे की घटना.

अमेठी में एक की मौत

यूपी के अमेठी में तेज रफ्तर स्कॉर्पियो ने एक महिला को टक्कर मार दी. टक्कर के बाद गाड़ी पलट गई. इस हादसे में एक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस विधिक कार्रवाई में जुट गई. ये पूरा मामला जायस थाना क्षेत्र के मौजमगंज पुल के पास का है.

यह भी पढ़ें - पति ने रची पत्नी के खिलाफ साजिश, डॉक्टरों के साथ मिलकर कर दिया पागल घोषित

उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Meerut News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news