पवन सिंह और खेसारी के बीच 'चुम्मा' की जंग! जानिए किसका Chumma आया फैन्स को पसंद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2467010

पवन सिंह और खेसारी के बीच 'चुम्मा' की जंग! जानिए किसका Chumma आया फैन्स को पसंद

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडट्री के पावरस्टार और ट्रेंडिंग स्टार के बीच चुम्मा के लेकर जंग जारी है! ऐसा हम नहीं कह रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस तरह से चर्चा हो रही है. खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के चुम्मा गाने ने गदर मचा कर रख दिया है.

खेसरी लाल यादव और पवन सिंह

Khesari Lal Yadav and Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार की चर्चा खूब हो रही है. चर्चा चल रही है कि दोनों स्टार के बीच चुम्मा को लेकर जंग छिड़ गई है. आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर ये कैसी जंग है? आरे भाई कैसी बात कर रहे हो? कोई चुम्मा के लिए जंग कर सकता है? Hello...Hello! आप ध्यान दीजिए दोनों के बीच हथियार से जंग नहीं हो रही है. जंग हो रही है अपने-अपने म्यूजिक वीडियो से. एकदम सही पढ़ रहे हैं. अब आपके सोचने लगे होंगे कि आखिर दोनों स्टार कौन हैं, तो भाई वही आपने भोजपुरी के दिग्गज पवन सिंह और खेसारी लाल यादव. आइए पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं.

5 अक्टूबर, 2024 दिन शनिवार को पवन सिंह का बॉलीवुड फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से गाना चुम्मा रिलीज हुआ था. इस गाने में भोजपुरी का स्वैग देखने को मिला था. पवन सिंह का चुम्मा का गाना ने यूट्यूब पर बवाल मचा कर रख दिया था. जाने से ज्यादा पवन सिंह की चर्चा होने लगी है. इस गाने के वीडियो में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी ने काम किया है. साथ ही पवन सिंह पहली बार किसी बॉलीवुड सॉन्ग के वीडियो में नजर आए थे.

अब पवन सिंह के चुम्मा के बाद चुम्मा पर गाना लाने की बारी थी खेसारी लाल यादव की. खेसारी भी चुम्मा पर गाना लेकर आए. गाना आते ही यूय्टूब पर तबाही आ गई. म्यूजिक वीडियो रिलीज होते ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग सेंक्शन में ट्रेंड करने लगा. हर तरफ बस खेसारी लाल यादव के चुम्मा-चुम्मा सॉन्ग की चर्चा होने लगी. खेसारी लाल यादव का चुम्मा-चुम्मा गाना भोजपुरी फिल्म राजा राम से है. यह गाना 9 अक्टूबर, 2024 दिन बुधवार को रिलीज हुआ है.

यह भी पढ़ें:इसलिए सबसे सुपरहिट जोड़ी थी पवन सिंह और अक्षरा की, आप 'मार मार के नजरिया' देख लीजिए

यहां सबसे अहम बात ये हैं कि पवन सिंह का गाना चुम्मा बॉलीवुड फिल्म के लिए गाया गया है. वहीं, खेसारी लाल यादव का चुम्मा-चुम्मा सॉन्ग भोजपुरी फिल्म के लिए बनाया गया है. इस लिहाज से देखा जाए तो दोनों गाने सुपरडुपर हिट हैं. फैन्स दोनों के गानों पर भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:क्या पवन सिंह छोड़ देंगे भोजपुरी? इंडस्ट्री में अटकलें तेज

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news